• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आजम खान पर बरसीं जया प्रदा, बोलीं- ये कैसा भाई जो बहन के अंदर के कपड़े देखता है

|
    Jaya Prada का Azam Khan पर पलटवार, ये कैसा भाई जो बहनों के अंदर के कपड़े देखता है | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। रामपुर से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार जया प्रदा ने एक बार फिर से सपा नेता आजम खान पर बड़ा हमला बोला है। आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा कि मैंने आजम खान का बहुत सम्मान किया, आजम भाई कहते हुए उन्हें कितना सम्मान दिया, उन्हे राखी तक पहनाई, ये रिश्ता जनता को पता है, इस रिश्ते को उन्होंने तोड़ा है, मैंने नहीं। लोग मुझे उसी नजर से देखते हैं, लोग मुझे दीदी बोलते हैं, यह किसी भी नेता के लिए बड़ी बात है।

    ये कैसा भाई है

    ये कैसा भाई है

    आजम खान पर हमला करते हुए जया प्रदा ने कहा कि ये किस तरह का भाई है, कोई भाई बहन के अंदर के कपड़े और बाहर के कपड़े नहीं देखेगा। ये जिस तरह से औरतों के कपड़ों को देखता है, वह क्या पहनती है, अंदर क्या पहनती है, बाहर क्या पहनती है ये सही नहीं है। बता दें कि एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने बिना आजम खान का नाम लेते हुए कहा था कि मुझे पता था कि इनके अंडरवियर का रंग खाकी है।

    लोकसभा चुनाव से जुड़ी हर खबर के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

    मैं दिल से राजनीति करती हूं

    मैं दिल से राजनीति करती हूं

    जया प्रदा ने कहा कि मैं दिल से राजनीति करती हूं, दिमाग से नहीं। मैं मोदी जी के बुलावे पर फिर से सक्रिय राजनीति में आई हूं। ये जनता की आवाज है, इसीलिए मैं रामपुर आई हूं। मुझे भरोसा है कि मैंने कोई गलत काम नहीं किया है, हर धर्म का मैं सम्मान करती हूं। इस चुनाव के सबसे बड़े मुद्दे के बारे में जया प्रदा ने कहा कि रोजगार और महिला का सम्मान और सुरक्षा चुनाव के बड़े मुद्दे हैं।

    गरीबी बड़ी समस्या

    गरीबी बड़ी समस्या

    प्रदा ने कहा कि मैं जब पहली बार रामपुर आई थी तो मुझे बहुत खराब लगा, गरीबी की वजह से लोग इतनी कठिनाई से गुजरते हैं। उसके बाद मैंने सोचा था कि मैं लोगों के लिए काम करूंगा। बता दें कि जया प्रदा रामपुर से आजम खान के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं। दोनों के बीच लगातार तीखी बयानबाजी जारी है। लेकिन चुनावी जनसभा में जिस तरह से आजम खान ने विवादित बयान दिया था, उसकी वजह से आजम खान की तीखी आलोचना हुई थी।

    इसे भी पढ़ें- Live: मैनपुरी में आज महागठबंधन की रैली , 24 साल बाद एक मंच पर होंगे मायावती-मुलायम

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Jaya Prada hits on Azam Khan says what kind of brother is he who sees innerwear of a sister.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X