• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जावेद अख्तर ने ट्वीट कर बताया अब कैसी है शबाना आजमी की सेहत

|

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर सड़क दुर्घटना में घायल हो गई थीं। उनका स्वास्थ्य अब पहले से बेहतर है। अभिनेत्री की सेहत को लेकर उनके पति और लेखक जावेद अख्तर ने एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने उन दोस्तों और शुभचिंतकों को धन्यवाद कहा है, जो शबाना की सेहत को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी को बताना चाहूंगा कि उनकी सेहत में पहले से सुधार हो रहा है और जल्द ही उन्हें सामान्य कमरे (normal room) में भेज दिया जाएगा।

शबाना की सेहत में सुधार

शबाना की सेहत में सुधार

जावेद अख्तर ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, 'हमारा परिवार उन सभी दोस्तों और शुभचिंतकों को धन्यवाद कहना चाहता है, जो शबाना आजमी को लेकर चिंतित थे और अपने संदेश भेजे। मैं आप सबको यह बताना चाहूंगा कि उनकी सेहत में पहले से काफी सुधार आ रहा है और शायद कल ही उन्हें साधारण कमरे में भी भेज दिया जाएगा।' बता दें शबाना आजमी की सेहत पर चिंता जताते हुए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया था।

हादसे के वक्त पति जावेद अख्तर थे साथ

गौरतलब है कि शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास शबाना आजमी की कार और एक ट्रक के बीच टक्कर हो गई थी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गईं थीं। इस दु्र्घटना के दौरान शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर भी उस समय उनके साथ मौजूद थे। हालांकि, इस घटना में उन्हें कोई चोट नहीं आई है।

'सभी रिपोर्ट्स पॉजिटिव हैं'

'सभी रिपोर्ट्स पॉजिटिव हैं'

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जावेद अख्‍तर ने बताया कि सभी रिपोर्ट्स पॉजिटिव हैं। शबाना को ज्‍यादा नुकसान नहीं हुआ है। बता दें, फरहान अख्‍तर, शिबानी दांडेकर, तब्‍बू, अनिल कपूर और उनकी पत्‍नी सुनीता, सतीश कौशिक समेत कई बॉलिवुड हस्तियां शबाना आजमी को देखने अस्पताल पहुंचे थे।

Subhash Chandra Bose Birth Anniversary: जानिए नेताजी सुभाष चंद्र बोस से जुड़ी ये रोचक बातेंSubhash Chandra Bose Birth Anniversary: जानिए नेताजी सुभाष चंद्र बोस से जुड़ी ये रोचक बातें

English summary
javed akhtar tweeted about health of wife shabana azmi says she is recovering, will be shifted to a normal room tomorrow.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X