• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्‍मू कश्‍मीर: जवाहर टनल में कार में ब्‍लास्‍ट, ब्‍लास्‍ट के समय पास से गुजर रहा था CRPF का काफिला

|

श्रीनगर। जम्‍मू कश्‍मीर के बनिहाल, रामबन में एक ब्‍लास्‍ट होने की खबरें हैं। यह ब्‍लास्‍ट जवाहर टनल में उस समय हुआ जब सुरक्षाबल का काफिला पास से गुजर रहा था। सूत्रों के मुताबिक यह धमाका एक एलपीजी सिलेंडर में हुए ब्‍लास्‍ट की वजह से हुआ है। इस मामले में अभी और ज्‍यादा जानकारी का इंतजार है। आपको बता दें कि 14 फरवर को दक्षिण कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्‍मघाती हमला हुआ था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

कुछ ही दूरी पर था काफिला

कुछ ही दूरी पर था काफिला

सीआरपीएफ सूत्रों का कहना है कि पहली नजर में लगता है कि यह ब्‍लास्‍ट सिलेंडर फटने की वजह से हुआ है। ब्‍लास्‍ट के समय सीआरपीएफ का काफिला कुछ ही दूरी पर था। फिलहाल उसे किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बनिहाल में हुए इस ब्‍लास्‍ट से दो दिन पहले ही श्रीनगर में आर्मी बंकर में एक ब्‍लास्‍ट हुआ था। ब्‍लास्‍ट इतना जोरदार था कि खिड़कियों के शीशे तक टूट गए थे।

सुबह 10:40 पर हुआ ब्‍लास्‍ट

सुबह 10:40 पर हुआ ब्‍लास्‍ट

कश्‍मीर की मीडिया की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ जवानों को लेकर एक बस बनिहाल के तेतहार से गुजर रही थी कि अचानक सुबह 10:40 मिनट पर एक जोरदार धमाका हुआ। कहा जा रहा है कि बस में एक सैंट्रो कार ने टक्‍कर मारी थी। कार का ड्राइवर भाग गया है। सीआरपीएफ को घटनास्‍थल से यूरिया, तेल की शीशी और एक एलपीजी सिलेंडर मिला है जो ब्‍लास्‍ट हो गया है।

ड्राइवर की तलाश जारी

ड्राइवर की तलाश जारी

बस का पीछे का शीशा पूरी तरह से टूट गया है लेकिन किसी भी तरह के जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। ब्‍लास्‍ट में सैंट्रो कार के परखच्‍चे उड़ गए हैं। श्रीनगर-जम्‍मू हाइवे पर पड़ने वाले तेतहार में हुए इस ब्‍लास्‍ट के बाद लोगों में डर और दहशत का माहौल है। ब्‍लास्‍ट के बाद इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया और कार के ड्राइवर की तलाश जारी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jammu & Kashmir: blast has occurred in a car in Banihal, Ramban in Jawahar Tunnel.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X