• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जम्मू-कश्मीर: उधमपुर में एक और बस में हुआ धमाका, 8 घंटे में ये दूसरा ब्लास्ट, आतंकी साजिश की आशंका

|
Google Oneindia News

उधमपुर, 29 सितंबर: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक और बस में धमाका हुआ है। पिछले 8 घंटे में उधमपुर में बस धमाके की ये दूसरी घटना है। सुरक्षाबलों और पुलिस की सूत्रों की माने तो ये आतंकी साजिश की आशंका हो सकती है। गुरुवार की सुबह उधमपुर में एक और बस धमाका सुबह 5:15 बजे के करीब उधमपुर बस अड्डे में खड़ी एक बस में हुआ। यह बस नियर रामनगर से उदयपुर तक चलती थी और रात को बस बस स्टैंड पर खड़ी थी। हालांकि इस ब्लास्ट में किसी के जान को नुकसान की बात सामने नहीं आई है। लेकिन आस-पास खड़ी बसों को नुकसान हुआ है।

jammu kashmir udhampur

उधमपुर में बस धमाके की ये पिछले 8 घंटे में दूसरी घटना है। बुधवार रात (28 सितंबर) को उधमपुर में एक पेट्रोल पंप पर खड़ी एक खाली बस में विस्फोट हुआ था, जिसमें दो लोग घायल हो गए थे। घटना उधमपुर जिले के डोमेल चौक पर एक पेट्रोल पंप के पास रात करीब साढ़े दस बजे हुई। विस्फोट में पास खड़े अन्य वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। घायलों को उधमपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे। जांच चल रही है। उधमपुर के डीआईजी सुलेमान चौधरी ने कहा, "विस्फोट रात करीब साढ़े 10 बजे हुआ। घटना में दो लोग घायल हुए हैं और पास में खड़ी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। विस्फोट के कारणों का अभी पता नहीं चला है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।" जांच की प्रथमृष्टया में इसे आतंकी साजिश की आशंका बताई जा रही है। विस्फोट का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-J&K: उधमपुर में पेट्रोल पंप पर खड़ी खाली बस में ब्लास्ट, 2 लोग घायलये भी पढ़ें-J&K: उधमपुर में पेट्रोल पंप पर खड़ी खाली बस में ब्लास्ट, 2 लोग घायल

Comments
English summary
jammu kashmir Another blast occurred on bus in Udhampur second blast in last 8 hours
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X