• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ममता के घर रोज भेजे जा रहे 'जय श्री राम' लिखे हजारों पोस्टकार्ड, डाकियों से लेकर डाकघर तक परेशान

|

नई दिल्ली। हाल ही में पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच जय श्री राम को लेकर जंग छिड़ी हुई है। इस जंग से डाकिए परेशान हैं। दरअसल कुछ समय पहले ममता बनर्जी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे जय श्री राम का नारा सुनकर भड़क गई थीं और लोगों को सरेआम चमड़ी उधेड़ देने की घमकी दे डाली थी। इसके बाद से ममता विरोधियों ने जय श्री राम लिखे पोस्ट कार्ड ममता के पते पर भेजने शुरू कर दिए हैं। इन पोस्ट कार्डों की संख्या इतनी अधिक है कि डाक विभाग और डाकिये परेशान हो चुके हैं।

jai shri ram written post cards for mamata banerjee had become big trouble for post offices

ममता का घर कोलकाता के कालीघाट पोस्ट ऑफिस के कार्यक्षेत्र में आता है। इस पोस्ट ऑफिस में पोस्टकार्ड का ऐसा अंबार लगने लगा है कि जैसा कभी नहीं लगा। पोस्ट ऑफिस ने कहा कि आम तौर पर मुख्यमंत्री के नाम से 30 से 40 पोस्टकार्ड या रजिस्टर लेटर आया करते थे। लेकिन ये संख्या अचानक से कई गुना बढ़ गई है। बताया गया कि मुख्यमंत्री के नाम से आ रहे पोस्टकार्ड की संख्या प्रति दिन आने वाले कुल डाक का 10 प्रतिशत है। क्योंकि पोस्टकार्ड डाक विभाग के कर्मचारियों के लिए बेहद जरूरी होता है तो यह विभाग की प्राथमिकता भी है।

डाक विभाग ने बताया कि हमारे यहां से रोजाना पोस्टमैन जाता है और पोस्टकार्ड को एक निर्धारिक व्यक्ति को देकर आ जाता है। दूसरी ओर तृणमूल की ओर से पीएम मोदी को जय हिंद, जय बांग्ला लिखे पोस्टकार्ड भेजे जा रहे हैं। ऐसे 8000 पोस्ट कार्ड हर दिन पीएम मोदी को भेजे जाते हैं।

ममता बनर्जी पर भड़के बंगाल भाजपा के नेता, कहा- 'एंटी नेशनल' की तरह है उनका बर्ताव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jai shri ram written post cards for mamata banerjee had become big trouble for post offices
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X