• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तानी ठिकाने पर इंडियन आर्मी का मिसाइल हमला, सामने आया अटैक का VIDEO

|

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में लगातार पाकिस्तान द्वारा किए जा रहे सीजफायर के उल्लंघन का भारतीय सेना ने गुरुवार को करारा जवाब दिया। भारतीस सेना के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए एंटी-टैंक गाइडेड मिसाइल और तोप के गोले का इस्तेमाल कर उनके ठिकान को उड़ा दिया। इस ऑपरेशन का अब वीडियो सामने आया है। जिसमें पाकिस्तान बंकर धवस्त होता दिख रहा है।

भारत नेभारत ने कुपवाड़ा सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा किए गए हमले का जवाब दिया

भारत नेभारत ने कुपवाड़ा सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा किए गए हमले का जवाब दिया

एएनआई ने अपने ट्वीट में कहा कि, भारत ने कुपवाड़ा सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा किए गए हमले का जवाब दिया है, जिसमें कुपवाड़ा सेक्टर के सामने पीओके में पाकिस्तानी सेनाओं के ठिकानों को नेस्तनाबूत कर दिया है। सूत्रों की मानें तो पाकिस्तान द्वारा भारत में लगातार कराए जा रहे घुसपैठ के जवाब में सेना ने यह कार्रवाई की है। सेना ने अपने इस हमले का वीडियो भी जारी किया है। भारतीय सेना की इस कार्रवाई में पाकिस्तान को कितना नुकसान हुआ है इस बात की जानकारी नहीं मिली है।

लगातार पाकिस्तान कर रहा था सीजफायर का उल्लंघन

लगातार पाकिस्तान कर रहा था सीजफायर का उल्लंघन

इससे पहले भारतीय सेना ने हमले को लेकर कहा था, पाकिस्तान ने अकारण संघर्ष विराम का उल्लंघन किया और पुंछ के किरनी व शाहपुर में नियंत्रण रेखा पर छोटे हथियारों से फायरिंग की और मोर्टार दागे। भारतीय सेना इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है। जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में सोमवार रात पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया।

JK में 2017 से 2019 के बीच 1550 आतंकी घटनाएं

इससे पहले गृह मंत्रालय ने मंगलवार को बताया कि पिछले तीन साल में जम्मू कश्मीर में आतंकवाद की 1500 से अधिक घटनाएं सामने आईं, वहीं देश के शेष हिस्से में नवंबर 2018 में अमृतसर में एक ग्रेनेड हमले को छोड़कर कोई बड़ा आतंकी हमला नहीं हुआ। गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने एक प्रश्न के लिखित उत्तर में कहा कि जम्मू कश्मीर में 2017 से 2019 के बीच 1550 आतंकी घटनाएं सामने आईं और इस अवधि में 251 सुरक्षाकर्मी तथा 118 आम नागरिक मारे गये एवं 627 आतंकियों को भी ढेर कर दिया गया।

ब्रिटेन की कोर्ट ने पांचवीं बार खारिज की नीरव मोदी की जमानत याचिका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
indian Army used missiles & artillery shells to target Pakistan Army positions opposite Kupwara sector
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X