पीएम ने अमिताभ बच्चन को बताया भारत का गौरव, राष्ट्रपति ने भी दी जन्मदिन की बधाई

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को उनके 75वें जन्मदिन के अवसर पर बधाई दी। मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'अमिताभ बच्चन जी, आपको जन्मदिन की बधाई, आपकी बहुमुखी प्रतिभा और विनम्रता के कई फैन्स हैं, आपकी लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। पूरे भारत को आप के काम और सामाजिक मुद्दों पर किए गए आपके सपोर्ट पर नाज है।'

पीएम मोदी ने अमिताभ बच्चन को बताया भारत का गौरव

राष्ट्रपति-पीएम  ने  दी  अमिताभ  को  बधाई 

पीएम के अलावा राष्टपति रामनाथ कोविंद ने भी अमिताभ को बधाई दी। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन को सिनेमा जगत में उनके शानदार करियर के लिए 2015 में देश का दूसरा सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'पद्म विभूषण' और फ्रांस द्वारा 2007 में 'नाइट ऑफ द लेजन ऑफ ऑनर' से सम्मानित किया जा चुका है।

मिस्टर अमिताभ नहीं द ग्रेट अमिताभ बच्चन

45 सालों से फिल्मी दुनिया की सेवा कर रहे मिस्टर अमिताभ नहीं द ग्रेट अमिताभ बच्चन किसी युग से कम नहीं, आज भले ही 75 साल के पड़ाव पर उन्होंने कदम रख दिया हो लेकिन आज भी उनकी कला पर और ना ही उनके चाहने वालों पर उनकी उम्र का फर्क पड़ा है।

When Sachin Tendulkar’s son Arjun wiped hands on Amitabh Bachchan’s kurta | FilmiBeat

Read Also:Happy Bday Amitabh Bachchan: जानिए 75 साल की उम्र में भी कैसे हॉट दिखते हैं अमिताभ?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
On the 75th birthday of megastar Amitabh Bachchan, Prime Minister Narendra Modi and President Ramnath Kovindon Wednesday said the country was proud of his cinematic brilliance and wished for his long and healthy life.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.