प्रद्युम्न मर्डर केस: कंडक्टर को जबरन फंसाने वाली हरियाणा पुलिस की अब बढ़ेगी मुश्किल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्रद्युम्न मर्डर केस की सीबीआई जांच में नया मोड़ आने के बाद हरियाणा पुलिस की मुश्किल बढ़ने वाली है। प्रद्युम्न मर्डर मामले में गिरफ्तार हुए बस कंडक्टर अशोक को जल्द राहत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। अशोक के वकील मोहित वर्मा ने कहा कि अशोक की रिहाई के लिए शनिवार अर्जी लगाई जाएगी। इसके बाद उसका परिवार पुलिस के खिलाफ कोर्ट जाएगा। मोहित वर्मा ने बताया कि वह शनिवार को अशोक को छोड़ने के लिए अर्जी लगाएंगे। उसके बाहर आने के बाद परिवार से बातचीत कर पुलिस के खिलाफ मानहानि का केस किया जाएगा।

सवालों के घेरे में हरियाणा पुलिस

सवालों के घेरे में हरियाणा पुलिस

प्रद्युम्न की हत्या के मामले में अशोक को घटना के दूसरे ही दिन गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया था। केस को चंद घंटों में सुलझाने की जल्दबाजी में गुरुग्राम पुलिस ने बस कंडक्टर अशोक कुमार को ही आरोपी बना दिया। अब कहा जा रहा है कि अशोक ने पुलिस के दबाव में आकर वो गुनाह भी कबूल कर लिया था जो उसने किया ही नहीं। गुरुग्राम के प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई एक अलग थ्योरी पर काम कर रही है। 7 साल के प्रद्युम्न की हत्या के मामले में सीबीआई ने स्कूल के ही एक छात्र को पकड़ा। इस केस में जांच को को लेकर गुरुग्राम पुलिस सवालों के घेरे में है। प्रद्युम्न की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए रायन स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र ने अपने पिता और एक स्वतंत्र गवाह के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

पुलिस अफसरों पर केस करेगा आरोपी कंडक्टर

पुलिस अफसरों पर केस करेगा आरोपी कंडक्टर

सीबीआई की जांच में इस केस में नया मोड़ आ गया है। जिसके बाद बस कंडक्टर अशोक कुमार को क्लीन चिट मिल गई है। अशोक का परिवार अब उन पुलिस अफसरों पर केस करने वाला है, जिन्होंने उसे इस मामले में फंसाया था। वहीं, इस मामले में एक और छात्र का नाम सामने आ रहा है। सीबीआई ने अभी उसे नहीं पकड़ा है।

पिंटो परिवार से हो पूछताछ

पिंटो परिवार से हो पूछताछ

प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने कहा कि उनके बेटे की हत्या मामले में सीबीआई को पिंटो परिवार से पूछताछ करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पिंटो परिवार रेयान इंटरनेशनल स्कूल के संस्थापक हैं, लिहाजा सीबीआई को उनसे पूछताछ करनी ही चाहिए। उन्होंने साथ ही कहा कि मामले में गिरफ्तार 16 वर्षीय छात्र को वयस्क की तरह पेश कर सुनवाई होनी चाहिए। वरुण ठाकुर ने कहा कि सीबीआई को पिंटो परिवार पर शिकंजा कसना चाहिए। उनसे पूछताछ कर उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।

हिंदुत्व का कट्टर चेहरा गुजरात में बीजेपी की राह में बनेगा रोड़ा ?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
I was made scapegoat, will sue police for torture: Ryan School’s bus conductor ashok in pradyuman murder case
Please Wait while comments are loading...