• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्टर रणवीर शौरी कोरोना पॉजिटिव, Twitter पर दी जानकारी

|

I have tested positive for COVID 19. Symptoms are mild. Am quarantining: Ranvir Shorey: मुंबई में एक बार फिर से कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है,जिसने प्रशासन को परेशानी में डाल दिया है तो वहीं इसी बीच खबर आई है कि जाने-माने फिल्म अभिनेता रणवीर शौरी कोरोना संक्रमित निकले हैं। उन्होंने खुद ट्विटर पर ये जानकारी दी है। उन्होंने आज सुबह tweet किया है कि 'मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया हूं. मैं क्वारंटीन में हूं।' एक्टर के ट्वीट के बाद उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

एक्टर रणवीर शौरी कोरोना पॉजिटिव

एक्टर रणवीर शौरी कोरोना पॉजिटिव

बहुमुखी प्रतिभा के धनी रणवीर शौरी कुछ वक्त पहले मशहूर फिल्म अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन के बयान पर विवादित टिप्पणी की वजह से काफी चर्चा में थे। दरअसल रणवीर शौरी ने कहा था कि ''जो लोग बॉलीवुड के गोबर (MUCK) के बचाव में उतरे हैं या तो वो गेटकीपर हैं या फिर किसी की चाटुकारिता में लगे हैं। अगर आपको किसी का बोलना पसंद नहीं आता है तो आप भी अपनी अभिव्यक्ति की आजादी का इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर चुपचाप उनके समर्थन में लग जाइए। क्या आपको समझ में नहीं आ रहा है ये सारा क्या खेल चल रहा है।''

यह पढ़ें: Kapil Sharma Show: क्या 'बजरंगी भाईजान' की वजह से साथ आएंगे कपिल-सुनील?

    Ranvir Shorey Corona positive पाए जाने के बाद हुए quarantine, Tweet कर दी जानकारी |वनइंडिया हिन्दी
    रणबीर शौरी ने की थी विवादित टिप्पणी

    रणबीर शौरी ने की थी विवादित टिप्पणी

    दरअसल जया बच्चन ने संसद में कहा था कि बॉलीवुड वाले वैसे लोग जिन्होंने यहां आकर अपना नाम बनाया वो ही इसे अब गटर कह रहे हैं, ये लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन ने ये बयान उन लोगों के लिए दिया था, जिन्होंने कहा था बॉलीवुड के 90 प्रतिशत लोग ड्रग्स में लिप्त हैं।

     मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों से की अपील

    मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों से की अपील

    खैर आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के नए मामलों में बीते एक हफ्ते से बढ़ोतेरी देखी जा रही है।इसको लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों को एहतियात बरतने की अपील की है। खासतौर से मास्क पहनने और उचित दूरी का पालन करने जैसे निर्देशों का सख्ती से पालन करें। ठाकरे ने कहा कि अगर लोग सावधानी नहीं बरतेंगे तो फिर लॉकडाउन भी लगाना पड़ सकता है। ऐसे में या तो या तो निर्देशों को मानें या लॉकडाउन के लिए तैयार रहें।

    महाराष्ट्र में फिर बढ़े मरीज

    महाराष्ट्र में फिर बढ़े मरीज

    महाराष्ट्र में बीते सात दिनों से लगातार 3,000 से ज्यादा नए मामले आ रहे हैं, जो बीते हफ्ते काफी नीचे चले गए थे। इसको लेकर मंगलवार को मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि राज्य के लोगों को इसका फैसला करना है कि वे लॉकडाउन चाहते हैं या कुछ पाबंदी के साथ मुक्त तरीके से रहना चाहते हैं। मास्क पहनें और भीड़-भाड़ करने से बचें, नहीं को हमें फिर से लॉकडाउन का सामना करना पड़ेगा।

    यह पढ़ें: Koo App पर कंगना की 'धाकड़' एंट्री, खुद को बताया- 'गर्म खून वाली क्षत्राणी'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    I have tested positive for COVID 19. Symptoms are mild. Am quarantining said Actor Ranvir Shorey .
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X