• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Hathras Case: PFI का नाम आने पर बोले ओवैसी- रात में अंतिम संस्कार हुआ, क्या वो भी अंतरराष्ट्रीय साजिश है?

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बड़ी साजिश को लेकर खुलासा हुआ है। राज्य सरकार ने दावा किया था कि हाथरस मामले की आड़ में दंगे कराने की साजिश रची गई थी। जिसके बाद मामले की जांच शुरु की गई और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) का नाम सामने आया। इससे जुड़े चार लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। अब इसपर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा है कि सरकार साजिश की आड़ में अपनी नाकामियों को छिपा रही है।

hathras gangrape, hathras case, hathras, what is hathras case, uttar pradesh, yogi adityanath, pfi, Riots planning, Asaduddin Owaisi, UP Government, CM yogi Adityanath, हाथ केस, उत्तर प्रदेश, योगी आदित्यनाथ, असदुद्दीन ओवैसी, हाथरस केस क्या है, यूपी सरकार, असदुद्दीन ओवैसी का योगी पर तंज

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ओवैसी ने इस मामले में यूपी सरकार पर जमकर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि वेबसाइट अजीबोगरीब है, उसी की बुनियाद पर साजिश कर रहे हैं। जहां भी सरकार से कोई गड़बड़ी होती है, उसे साजिश बना दिया जाता है। अब ये कहानी पुरानी हो गई है। इसमें कुछ सच नहीं है। उस बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है। उसका आपने सही इलाज तक नहीं करवाया। इसके साथ ही ओवैसी ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सवाल पूछते हुए कहा कि क्यों दलित परिवार को अपनी बेटी के अंतिम संस्कार की इजाजत नहीं दी गई।

ओवैसी ने कहा कि रात में अंतिम संस्कार कराया गया। क्या अब ये भी कोई अंतरराष्ट्रीय साजिश है। कब तक अपनी नाकामियों को आप इस तरह की बातों से छिपाओगे। बिहार चुनाव में हर मसले की गूंज होगी। आपको बता दें पुलिस ने पीएफआई के जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया है, उनके पास से विवादित साहित्य भी मिला है।

इन लोगों की गिरफ्तारी मथुरा से की गई है। वहीं पुलिस ने यूपी में शांति भंग करने की साजिश मामले में संगठन का नाम आने के बाद उसके मुखपत्र के संपादक को भी गिरफ्तार कर लिया है। ये वही व्यक्ति है, जो शाहीन बाग के पीएफआई कार्यालय का सचिव था। अब पुलिस इस संपादक को रिमांड पर लेने का प्रयास कर रही है। ताकि इससे मामले में पूछताछ कर ज्यादा जानकारी जुटाई जा सके, जिससे जांच आगे बढ़ सके।

हाथरस: ED ने बताया, विदेश से 100 करोड़ की फंडिंग में PFI के साथ भीम आर्मी का कोई लिंक नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
hathras incident asaduddin owaisi slams up government yogi adityanath after police took the name of pfi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X