• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अल्पेश ठाकोर को लेकर हार्दिक पटेल का सनसनीखेज दावा, बोले इस वजह से 2017 में हारी कांग्रेस

|

नई दिल्ली। गुजरात में कभी भाजपा के खिलाफ मोर्चेबंदी करने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और अल्पेश ठाकोर के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। जिस तरह से अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा का दामन थामा था उसके बाद हार्दिक पटेल ने अल्पेश ठाकोर पर अब तीखा हमला बोला है। हार्दिक पटेल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके अल्पेश ठाकोर पर 2017 विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार का ठीकरा फोड़ा है।

अमित शाह के भेदिए हैं अल्पेश ठाकोर

अमित शाह के भेदिए हैं अल्पेश ठाकोर

हार्दिक पटेल ने अल्पेश ठाकोर पर आरोप लगाया है कि वह वह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के लिए बतौर भेदिए के रूप में काम कर रहे थे। हार्दिक पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने खुद विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले इस बात का अनुमान लगाया था कि भाजपा को कांग्रेस से कम सीटें मिलेंगी। लेकिन अमित शाह ने ही अल्पेश ठाकोर से कहा था कि वह कांग्रेस से 10 सीटों की मांग करें। ऐसा इसलिए किया गया कि ताकि कांग्रेस बहुत ही कम बहुमत से चुनाव में जीत दर्ज करे।

अमित शाह के इशारे पर किया काम

अमित शाह के इशारे पर किया काम

अल्पेश ठाकोर पर निशाना साधते हुए हार्दिक ने कहा कि अमित शाह के ही इशारे पर अल्पेश अपने तमाम समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे। हार्दिक ने कहा कि 2017 में अल्पेश ठाकोर ने अपने उम्मीदवार के अलावा किसी के लिए भी चुनाव प्रचार नहीं किया। यही नहीं अल्पेश ठाकोर ने जानबूझकर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ कमजोर उम्मीदवार उतारे ताकि भाजपा आसानी से इन सीटों पर जीत दर्ज करे। बता दें कि अल्पेश ठाकोर लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे। उन्होंने खुद विधायक के पद से इस्तीफा दे दिया था।

कांग्रेस पर लगाया विश्वासघात का आरोप

कांग्रेस पर लगाया विश्वासघात का आरोप

कांग्रेस से अलग होते वक्त अल्पेश ठाकोर ने कहा था कि वह इसलिए कांग्रेस को छोड़ रहे हैं क्योंकि कांग्रेस ने ठाकोर समाज का अपमान किया है और वह टिकटों को बेच रही है। कांग्रेस पर उपेक्षा और विश्वासघात का आरोप लगाते हुए अल्पेश ठाकोर ने भाजपा का दामन थाम लिया था। जिसके बाद उन्होंने राधनपुर सीट से उपचुनाव लड़ा था। लेकिन अल्पेश ठाकोर को इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था। अल्पेश पर निशाना साधते हुए हार्दिक ने कहा कि पार्टी ने उन्हें काफी इज्जत दी लेकिन वह इसे संभाल नहीं पाए।

इसे भी पढ़ें- नेहरू मेमोरियल को बीजेपी ने कर दिया कांग्रेस मुक्‍त, कांग्रेसी नेता बाहर, अमित शाह की हुई एंट्रीइसे भी पढ़ें- नेहरू मेमोरियल को बीजेपी ने कर दिया कांग्रेस मुक्‍त, कांग्रेसी नेता बाहर, अमित शाह की हुई एंट्री

English summary
Hardik Patel sensational claim against Alpesh Thakore.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X