Pradyuman Murder Case: आरोपी अशोक की मेडिकल रिपोर्ट से पकड़ा गया उसकी भाभी अनुराधा का झूठ!

Posted By: Yogender
Subscribe to Oneindia Hindi
Ryan International Case: Ashok की Medical Report से सामने आया उसकी भाभी का झूठ । वनइंडिया हिंदी

गुरुग्राम। गुरुग्राम के रायन इंटरनेशल स्‍कूल में हुए प्रद्युम्न हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। मासूम प्रद्युम्न की हत्‍या के आरोपी कंडक्‍टर अशोक कुमार का रविवार को मेडिकल चेकअप कराया गया। मेडिकल करने वाले डॉक्‍टरों ने चेकअप के दौरान पाया कि अशोक कुमार के शरीर में न तो कोई नशे की दवा मिली है और न ही शरीर पर मारपीट के कोई निशान मिले हैं। हाल ही में अशोक के वकील और उसकी पत्‍नी और भाभी ने हैरान करने वाला खुलासा किया था। अशोक की भाभी ने दावा किया था कि जब वह जेल में अशोक से मिलने गई थीं, तब उसने उन्‍हें बताया था कि उसे नशे के इंजेक्‍शन दिए थे और मीडिया के सामने जुर्म कबूल करने का दबाव डाला गया था।

अशोक की भाभी ने किया था ये खुलासा

अशोक की भाभी ने किया था ये खुलासा

भाभी अनुराधा ने बताया था कि जब वह जेल में अपने देवर अशोक से मिलने गई थी तो उसने इशारा कर बताया था कि उसे कहां-कहां मारा गया है। जेल में मुलाकात के दौरान अशोक ने अनुराधा को बताया कि जिस दिन घटना हुई थी उसी दिन वह बाथरूम में गया हुआ था। वहां प्रद्युम्न के अलावा दो और बच्चे थे जो कराटे के कपड़े बदल रहे थे। अशोक ने अनुराधा को बताया कि 'वो मुंह धोकर बाहर लगे वाटर कूलर के पास जैसे ही पानी पीकर आगे बढ़ा तुरंत उसे एक टीचर ने आवाज दी और कहा कि इस बच्चे को क्या हो गया है? इसको जल्दी उठाओ।'

अशोक भी बदल चुका है अपना बयान

अशोक भी बदल चुका है अपना बयान

अशोक ने पहले पुलिस को बताया था कि जिस चाकू से उसने मासूम की हत्‍या की थी वो उसने बस के टूल बॉक्‍स से निकाला था, लेकिन अब उसने पुलिस से कहा है कि वो चाकू आगरा से खरीदा था। अशोक ने दावा किया है कि वह पुलिस को उस दुकान में ले जा सकता है, जहां से उसने ये चाकू खरीदा था।

 सोमवार को कोर्ट में पेश होगा अशोक

सोमवार को कोर्ट में पेश होगा अशोक

आरोपी अशोक कुमार को हरियाणा पुलिस सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी। रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितंबर को सेकंड क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के एक बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया है।

Pradyuman Murder Case: गायब है इकलौता चश्मदीद गवाह माली हरपाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
There Is No Torture To Be Found In Accused Conductor Medical Report.
Please Wait while comments are loading...