• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अहमदाबाद में बड़ा हादसा: पानी की टंकी गिरने से 2 लोगों की मौत, 6 जख्‍मी, बचाव कार्य जारी

|

ANI

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां के बोपल इलाके में पानी की टंकी गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। टंकी 25 साल पुरानी थी और लंबे समय से इसकी मरम्‍मत नहीं हुई थी। घटनास्थल के नजदीक में ही स्‍कूल है, लेकिन बच्‍चों के बाहर नहीं होने से बड़ा हादसा टल गया।

जानकारी के मुताबिक बोपल इलाके में संस्कृति फ्लैट व तेजस सकूल के पास बनी एक पुरानी पानी की टंकी सोमवार दोपहर अचानक ढह गई। टंकी के मलबे में दबने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोगों को फायर ब्रिगेड व राहतकर्मियों ने सुरक्षित निकाल लिया अहमदाबाद के कलक्‍टर विक्रांत पांडे ने बताया कि पानी की टंकी बीस से पच्‍चीस साल पुरानी है। हादसे की जांच कराई जाएगी। पांडे ने हादसे में दो लोगों के मरने की पुष्टि कर दी है।

स्थानीय लोगों का दावा है कि, चार से पांच लोग अभी भी मलबे के नीचे फंसे हुए हैं। प्रारंभिक विवरण के अनुसार, टंकी के ढहने के समय केटरिंग सर्विस के लोंग वहां खाना बनाने का काम कर रहे थे। स्थानीय लोग पूरी घटना के लिए सिस्टम को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार, यह टंकी बरसो पुरानी है, इसकी निगरानी या रखरखाव किसी भी संचालन द्वारा आज तक नहीं किया गया है। बारिश के चलते टंकी के नीचे की जमीन गीली होने के कारण यह हादसा हुआ है।

English summary
Gujarat: Water tank collapsed in Ahmedabad.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X