• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुजरात: सूरत में भीषण सड़क हादसा, फुटपाथ पर सो रहे 20 मजदूरों पर चढ़ा ट्रक, 13 की मौत

|

Gujarat Surat Road Accident News: गुजरात के सूरत में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 5 लोगों के घायल होने की खबर है। सूरत के कोसांबा में एक ट्रक ने सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे 20 लोगों को कुचल दिया। हादसे में मौके पर ही 13 लोगों की मौत हो गई है। वहीं बाकी के 5 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक सूरत के कोसांबा में एक ट्रक के पलट जाने से 13 लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सभी मृतक मजदूर हैं और वे राजस्थान से हैं।

    Gujarat : Surat में फुटपाथ पर सो रहे 18 लोगों को ट्रक ने कुचला, 13 की मौत | वनइंडिया हिंदी

    Gujarat Surat Road Accident 13 people died after run over by a truck

    हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि 8 लोग घायल हुए हैं और घायलों को सूरत के स्मीमेर अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक हादसा सूरत के पालोद गांव में हुआ है। जब सभी मजदूर फुटपाथ पर सोए हुए थे उसी वक्त गन्ने से भरा ट्रैक्टर और ट्रक आमने-सामने आ गए थे और ट्रक चालक ने डंपर पर से कंट्रोल खो दिया। जिसके बाद वो सोते हुए मजदूरों पर चढ़ गया।

    Gujarat Surat Road Accident 13 people died after run over by a truck

    पुलिस ने जानकारी दी है कि मरने वाले सारे लोग मजदूर थे और राजस्थान के थे। हालांकि पुलिस ने इस बात की सूचना फिलहाल नहीं दी है कि मरने वालों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं या नहीं। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मरने वालों में एक बच्ची भी शामिल है।

    पीएम मोदी और सीएम रूपाणी ने जताया दुख

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत में ट्रक हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की मौत पर दुख जताया है। सड़क हादसे में जान गंवाने वाले लोगों को पीएम राष्ट्रीय राहत कोष से 2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी।

    वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने सूरत में हुए रोड एक्सीडेंट में जान गंवाने वालों के परिजनों को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

    ये भी पढ़ें- देश में 3 लाख 81 हजार से अधिक लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन, 580 लोगों पर साइड इफेक्ट, जानें हर बात

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Gujarat: 13 people died after they were run over by a truck in Kosamba, Surat. Police says, "All the deceased are labourers and they hail from Rajasthan."
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X