• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गोवा में होने जा रही है न्‍यूड पार्टी, वायरल पोस्‍टर में लिखा- विदेशी लड़कियों संग अनलिमिटेड शराब और...

|
    Goa में न्यूड पार्टी के viral poster ने उड़ाए police के होश । वनइंडिया हिंदी

    गोवा। सोशल मीडिया पर एक पोस्‍टर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक खास तरह की प्राइवेट पार्टी का जिक्र किया गया है। जी हां मामला गोवा का है। यहां के उत्तरी हिस्‍से में एक न्‍यूड पार्टी होने वाली है। इस पोस्‍टर ने गोवा पुलिस की नींद हराम कर रखी है। गोवा पुलिस ने इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं। इस मामले में एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने अपने मुखबिर को इस बारे में पता लगाने के लिए सक्रिय कर दिया था, जिसके अनुसार पोस्टर में जो दावा किया गया है वह नॉर्थ गोवा का है। अधिकारियों ने कहा कि पोस्टर में उत्तरी गोवा जिले की तीन सड़कों का जिक्र है जहां इस पार्टी के होने की संभावना है लेकिन इसमें पता, तारीख या कोई दूसरा विवरण नहीं दिया गया है।

    विदेशी लड़कियां भी आएंगी न्‍यूड पार्टी में

    विदेशी लड़कियां भी आएंगी न्‍यूड पार्टी में

    पोस्टर पर सूचना देते हुए लिखा गया है कि इस पार्टी में 10 से 15 विदेशी लड़कियां और 10 से ज्यादा भारतीय लड़कियां शामिल होंगी। अनलिमिटेड शराब, अनलिमिटेडस सेक्स भी होगा। वहीं पुलिस का कहना है कि वह राज्य इस तरह की कोई पार्टी नहीं होने देंगे। पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है क्योंकि, अगर इस तरह की पार्टी की सच में कोई योजना बनाई गई है तो उसके आयोजक को पकड़कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

    पोस्‍टर पर दिया गया नंबर ऑफ जा रहा है

    पोस्‍टर पर दिया गया नंबर ऑफ जा रहा है

    अधिकारी यह मानने को तैयार नहीं दिखे कि हो सकता है कि यह पोस्टर सोशल मीडिया पर मजाक में डाले गए हों। पोस्टर में दिए गए नंबर पर कॉल करने पर फोन स्विच ऑफ बता रहा है।

    पहले भी हो चुकी हैं ऐसी पार्टियां

    पहले भी हो चुकी हैं ऐसी पार्टियां

    इससे पहले भी गोवा में कई ऐसी पार्टियों का आयोजन हुआ था जिसमें पुलिस ने जाकर छापे मारे थे। अब इस तरह की पार्टी गोवा में होने से पुलिस भी सोच में पड़ गई है कि आखिर ये पार्टी कौन कर रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता ट्रेजानो डी मेलो ने इस मामले पर कहा कांग्रेस कहती रही है कि कैसिनो के कारण गोवा कम हो गया है। अब पोस्टरों में विज्ञापन जैसी गतिविधियों के साथ हम गोवा में नर्क देख रहे हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Goa police began a probe on Monday after the appearance of a poster on social media announcing a "nude party" in north Goa, an official said.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X