• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सपना चौधरी ने रेखा के क्लासिक गाने 'इन आंखों की मस्ती' पर लगाए ठुमके, कामुक हरकतों ने लगाई आग

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 25 जून। बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है। सपना चौधरी अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को वीडियो और फोटोज शेयर कर उनके दिल की धड़कन बढ़ाती रहती हैं। सपना चौधरी ने गुरुवार को दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा के सबसे पॉपुलर गीत 'आंखों की मस्ती के' पर थिरकते हुए एक वीडियो शेयर किया और प्रशंसक उस पर गदगद हो गए, ये वीडियो जमकर वाररल हो रहा है।

सपना चौधरी ने फायर इमोजी के साथ शेयर किया ये वीडियो

सपना चौधरी ने फायर इमोजी के साथ शेयर किया ये वीडियो

वीडियो में सपना को उमराव जान गाने पर अपनी कामुक हरकतों को दिखाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में वह लाल रंग का स्ट्रैपी आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं और अपने वैनिटी रूम में डांस कर रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने फायर इमोजी के साथ लिखा, "तुम जैसे दिन हज़ारो है।" इस बात से कोई इंकार नहीं है कि अभिनेत्री चांदी के आभूषण, चूड़ियों और एक उच्च पोनीटेल के साथ अपने पहनावे में मंत्रमुग्ध कर रही है।

    सपना चौधरी ने रेखा के क्लासिक गाने 'इन आंखों की मस्ती' पर लगाए ठुमके, कामुक हरकतों ने लगाई आग
    सपना चौधरी

    सपना चौधरी "आप जैसा कोई नहीं।"

    वीडियो के वायरल होते ही फैन्स ने उनके पोस्ट पर तारीफों की बौछार कर दी। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "खूबसूरत, जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, "आप जैसा कोई नहीं।"सपना चौधरी ने विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आने पर कई लोगों का दिल जीता।

    सपना चौधरी ने पिछले साल ही की शादी

    सपना चौधरी ने पिछले साल ही की शादी

    सपना चौधरी ने पिछले साल तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड वीर साहू के साथ शादी के बंधन में बंधी और अपने बेटे को जन्म भी दिया। इस साल की शुरुआत में सपना ने अपने हाथ पर पति के नाम का टैटू भी बनवाया था। स्याही लगने की प्रक्रिया को साझा करते हुए, सपना को अपनी बड़ी मुस्कान बिखेरते हुए देखा गया क्योंकि उन्हें अपने जीवन के प्यार का नाम स्थायी रूप से अपनी बांह पर मिला।

    सपना ने बेबी बॉय की पहली तस्वीर शेयर की और लिखी ये बात

    रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी ने पिछले साल जनवरी में वीर साहू से शादी की थी। 6 अक्टूबर, 2020 को, उनके पति वीर ने फेसबुक लाइव पर अपनी गुप्त शादी के बारे में खुलासा किया और पुष्टि की कि यह जोड़ा 4 अक्टूबर को एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। बाद में सपना ने अपने बेबी बॉय की पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। उन्होंने नवजात शिशु को गोद में लिए हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। हालांकि चेहरा बिल्कुल दिखाई नहीं दे रहा था लेकिन मां के स्नेह को जरूर देखा जा सकता है। साथ में उन्होंने लिखा है, "होंडिय़ों सेल नर्गिस अपनी बेनुरी पे रोती है. बड़ी मुश्किल से है चमन में दीदवर ....."

    English summary
    Folk singer Sapna Choudhary shares dance video on Rekha's famous song In Aankhon Ki Masti, Viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X