• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जर्मन शेफर्ड को बांधकर नहीं रखा था, महिला को काटा तो मालिक हुआ गिरफ्तार

|

नई दिल्‍ली। राजधानी दिल्‍ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्‍लेस स्थित वाईएमसीए के स्टाफ क्वॉर्टर में रहने वाले एक शख्‍स को डेढ़ महीने मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसका नाम सरबजीत सिंह है और उसके जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने एक महिला को बुरी तरह काटकर जख्‍मी कर दिया था। इस मामले में महिला ने अब शिकायत दर्ज करवाई है जिसपर केस दर्ज कर पुलिस ने दण्‍डात्‍मक कार्रवाई की है।

जर्मन शेफर्ड को बांधकर नहीं रखा था, महिला को काटा तो मालिक हुआ गिरफ्तार

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक सरबजीत सिंह वाईएमसीए के इंप्लॉयी हैं और वहीं स्टाफ क्वॉर्टर में रहते हैं। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 289/337 के तहत जानवर को पालने में उपेक्षापूर्ण आचरण और लापरवाही बरतने का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि जमानती धाराएं होने की वजह से गिरफ्तारी के कुछ ही देर बाद उन्हें थाने से ही जमानत भी मिल गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वैसे तो सिंह ने बाकायदा कुत्ता पालने का लाइसेंस ले रखा है।

लेकिन इस मामले में उनकी लापरवाही यह रही कि उन्होंने अपने कुत्ते को बांधकर नहीं रखा, जिसकी वजह से कुत्ते ने महिला पर हमला करके उन्हें बुरी तरह जख्मी कर दिया। पुलिस ने बताया कि घटना बीते 27 सितंबर की है। आईएनए में रहने वाली एक महिला अपने बच्‍चे को अंग्रेजी की ट्यूशन दिलाने के लिए वाईएमसीए स्टाफ क्वॉर्टर में रहने वाले एक ट्यूटर के पास लेकर आती थी। ट्यूटर का घर सिंह के घर के बिल्कुल नजदीक है। जितनी देर ट्यूशन चलती थी, महिला उतनी देर बाहर ही इंतजार करती थीं। घटना वाले दिन जब महिला सिंह के घर के पास खड़ी अपने बच्चे की ट्यूशन खत्म होने का इंतजार कर रही थी, उसी दौरान सिंह के जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया और उन्हें बुरी तरह काट खाया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dog bites woman in Delhi, owner arrested.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X