• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा से छोड़ने वाले एकनाथ खडसे के आरोपों पर देवेंद्र फडणवीस ने दिया ये करारा जवाब

|

मुंबई। महाराष्‍ट्र में एकनाथ खडसे ने भाजपा से इस्तीफा देने के बाद पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को दोषी ठहराते हुए उन पर कई आरोप लगाए हैं। जिस पर अब देवेंद्र फडणवीस ने प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने बुधवार को कहा कि खडसे को "अपने कार्य को सही ठहराने के लिए कुछ भी दोष मेरे ऊपर मढ़ रहे हैं।

devendra

मैं सही समय पर बोलूंगा ... लेकिन

महाराष्‍ट्र के उस्मानाबाद में एक संवाददाता सम्मेलन में फडणवीस ने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि खडसे ने पार्टी छोड़ दी है। अगर वह नहीं छोड़ते , तो बेहतर होता। अगर उन्हें मेरे खिलाफ कोई शिकायत थी, तो वे उन्हें पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से कह सकते थ। मैं अब नहीं बोलना चाहता, मैं सही समय पर बोलूंगा ... लेकिन वह जो भी कह रहे हैं, वह आधा सच है।"

    Eknath Khadse ने BJP छोड़ने का बताया कारण, Devendra Fadnavis पर जमकर बरसे | वनइंडिया हिंदी

    खड़से ने मुझे खलनायक बना दिया है

    फडणवीस ने कहा कि जब कोई व्यक्ति किसी पार्टी का पक्ष लेता है, तो वह किसी को दोषी ठहराता है। "इस मामले में, खड़से ने मुझे खलनायक बना दिया है। उन्‍होंने आगे कहा कि भले ही पार्टी का कोई कार्यकर्ता पार्टी छोड़ता है वो एक झटका है। "खड़से का बाहर निकलना पार्टी का नुकसान है, लेकिन जलगांव में बीजेपी बहुत मजबूत है। वास्तव में, जलगाँव हमारा पारंपरिक गढ़ रहा है। हालांकि नेता चले गए हैं, लोग हमारे साथ हैं, "उन्होंने दावा करते हुए कहा कि कोई भी विधायक या स्थानीय नेता खडसे को एनसीपी का अनुसरण करने वाला नहीं था।

    eknath

    खडसे ने फडणवीस पर लगाए ये आरोप

    मालूम हो कि भाजपा इस्‍तीफा देने के बाद खडसे ने कहा था कि मैं भाजपा से नाराज नहीं हूं लेकिन देवेन्‍द्र फडणवीस ने मुझे झूठे रेप केस में फंसाया और उनके कहने पर पुलिस में मेरे खिलाफ मामला दर्ज किया गया।। इसके अलावा खडसे ने फडणवीस पर कई आरोप लगाए। सीधे तौर पर उन्‍होंने भाजपा छोड़ने के लिए पूरी तरीके से फडणवीस को इसके लिए जिम्‍मेदार ठहराया था।

    एकनाथ खडसे ने भाजपा से इस्‍तीफा देते ही देवेन्‍द्र फडणवीस पर लगाया ये आरोप

    जानें खडसे के भाजपा छोड़ने पर किसने क्या दी प्रतिक्रिया

    राज्य भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने कहा, "मुझे आज सुबह खडसे का इस्तीफा मिला। आखिरी क्षण तक, हमने उसे पुनर्विचार करने की पूरी कोशिश की ... मैंने उससे कहा कि कोई रास्ता मिल सकता है लेकिन हम अपने प्रयास में सफल नहीं हुए। वह जिस भी पार्टी में जाते है, हम उसे शुभकामनाएं देते हैं। "

    शुक्रवार को एनीसीपी ज्वाइन कर रहे एकनाथ खडसे

    वहीं पार्टी में उनका स्वागत करते हुए, एनसीपी के राज्य प्रमुख जयंत पाटिल ने कहा, "खडसे शुक्रवार को पार्टी में शामिल होंगे। उन्हें भाजपा में अपमान का सामना करना पड़ा है और इसलिए उन्होंने हमारी पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के नेतृत्व में काम करने का फैसला किया है। बीजेपी के कुछ अन्य नेताओं को भी एनसीपी में शामिल होने की उम्मीद है। वहीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा, "भाजपा को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए कि उसके पैरों के नीचे की जमीन क्यों खिसक रही है।

    अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Devendra Fadnavis gave this answer on the allegations of Eknath Khadse leaving the BJP
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X