• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिल्म 'बाजीगर' की इस फोटो पर क्यों भिड़े हैं AAP, BJP और कांग्रेस, आखिर क्या है माजरा?

|

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के प्रचार प्रसार का जोर-शोर के साथ शुरु हो चुका है। सत्ताधारी आम आदमी पार्टी, विपक्षी दल बीजेपी और कांग्रेस के बीच घमासान शुरू हो गया है। बायनबाजी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर तीनों दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर चल रहे कैंपेन में बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं। इन सबके बीच एक मीम्स तेजी से वायरल हो रहा है। मीम्स फिल्म बाजीगर के एक सीन्य पर बनाया गया है, जिसे लेकर तीनों ही पार्टियां लड़ रही हैं।

 सोशल मीडिया पर ट्रोल

सोशल मीडिया पर ट्रोल

दिल्ली चुनाव प्रचार के दौरान आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस सोशल मीडिया पर एक दूसरे को ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल इसकी शुरुआ आम आदमी पार्टी की ओर से हुई। रविवार को आप के ट्वीटर अकाउंट पर बाजीगर फिल्म के एक सीन के साथ एक ट्वीट किया गया। तस्वीर में शाहरुख खान और काजोल की एक फिल्म का फोटो दिखाया जिसमें शाहरुख खान को अरविंद केजरीवाल, काजोल को दिल्ली और काजोल के दोस्त सिद्धार्थ राय को दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के तौर पर दिखाया गया। इसी तस्वीर पर आप ने मनोज तिवारी को टैग करते हुए उन्हें ऑल द बेस्ट लिखा।

 BJP का पलटवार

BJP का पलटवार

वहीं इस ट्वीट को लेकर बीजेपी की ओर से पलटवार आया। बीजेपी ने फिल्म बाजीगर की कहानी की ओर सबका ध्यान खींचा और कहा कि इस फिल्म में शाहरुख खान एक ऐसे खलनायक का रोल कर रहे ते, जिसने काजोल के परिवार के खिलाफ साजिश रची और उसकी बहन की हत्या की। BJP ने कटाक्ष के दौरान पर बाजीगर में शाहरुख खान अपने कर्मों की सजा पाते हैं और उनकी मौत हो जाकी है और दिल्ली में भी अरविंद केजरीवाल के साथ यही होगा।

 कांग्रेस भी पीछे नहीं

कांग्रेस भी पीछे नहीं

इन सबके बीच कांग्रेस कहां पीछे रहने वाली थी। कांग्रेस ने भी इस ट्वीट पर लिखा कि दिल्ली बनी काजोल शाहरूख(AAP) और सिदार्थ(BJP) की ओर देकने के बजाए कही और देख रही है। असल में दिल्ली कांग्रेस पार्टी की तरफ देख रही है। कांग्रेस ने लिखा कि हम भरोसा दिलाते हैं कि आप दोनों से हम दिल्ली को बचाएंगे।

English summary
Delhi Election Campaign Meme fight: Why AAP, BJP and Congress Fighting Over 'Baazigar' Meme on Twitter.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X