• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केजरीवाल की गोवा सीएम सावंत को सलाह- मेरी नहीं तो अपने प्रदेश के लोगों की तो सुनिए

|

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को प्रदूषण के मुद्दे पर कहा है कि आप मेरी नहीं तो कम से कम अपने प्रदेश के लोगों की सुनिए। दरअसल दिल्ली सीएम केजरीवाल ने हाल ही में पर्यावरण संरक्षण और मोल्लेम राष्ट्रीय उद्यान को बचाने के लिए चल रहे कैंपेन को लेकर गोवा के लोगों की सराहते हुए राज्य प्रमोद सावंत के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार की आलोचना की थी और प्रदेश के लोगों का समर्थन किया था। इसी को लेकर प्रमोद सावंत ने जवाब दिया कि केजरीवाल गोवा की फिक्र करने की बजाय दिल्ली में प्रदूषण का हाल देखें। इस पर केजरीवाल ने उन्हें गोवा के भी प्रिय होने और गोवावासियों की आवाज सुनने की सलाह दी। केजरीवाल के ट्वीट को सोशल मीडिया पर भी सराहा जा रहा है।

    Air Pollution: Delhi CM Arvind Kejriwal और Goa CM के बीच Twitter पर छिड़ी जंग | वनइंडिया हिंदी
    केजरीवाल बोले- मुझे दिल्ली और गोवा दोनों प्यारे

    केजरीवाल बोले- मुझे दिल्ली और गोवा दोनों प्यारे

    प्रमोद सावंत के अपने राज्य के प्रदूषण की चिंता करने की सलाह के ट्वीट पर केजरीवाल ने ट्वीट किया, प्रमोद सावंत जी, यह दिल्ली का प्रदूषण बनाम गोवा का प्रदूषण की बात नहीं है। दिल्ली और गोवा दोनों ही मेरे लिए प्रिय हैं। हम सब, एक देश हैं। हम सभी को यह सुनिश्चित करने के लिए मिलकर काम होगा कि प्रदूषण दिल्ली और गोवा दोनों ही जगह ना रहे। इसके जवाब में प्रमोद सावंत ने लिखा, अरविंद केजरीवाल जी, हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि गोवा में प्रदूषण ना रहे। हमारी सरकार सुनिश्चित करेगी कि राज्य प्रदूषण मुक्त रहे। मुझे लगता है कि दिल्ली के लोग भी अपने शहर में साफ वातावरण चाहते हैं।

    रेलवे ट्रैक के लिए किया जा रहा पर्यावरण का नुकसान

    रेलवे ट्रैक के लिए किया जा रहा पर्यावरण का नुकसान

    मोल्लेम राष्ट्रीय उद्यान को बचाने के लिए गोवा के लोग लगातार अभियान चला रहे हैं। एक रेलवे ट्रैक के लिए इसका कुछ हिस्सा लिया जाना है। हालांकि केजरीवाल के ट्वीट पर प्रमोद सावंत ने लिखा रेलवे पटरियों का दोहरीकरण एक राष्ट्र निर्माण की कवायद है। मोलेम के लिए कोई खतरा नहीं है। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि यह उसी तरह बना रहे।

    केजरीवाल ने सावंत से कहा, मेरी नहीं गोवा के लोगों की सुनिए

    केजरीवाल ने सावंत से कहा, मेरी नहीं गोवा के लोगों की सुनिए

    इसका जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने इस पर कहा, आपको मेरी सलाह सुनने की जरूरत नहीं है, लेकिन कम से कम गोवा के लोगों की आवाज तो सुनिए। क्या गोवावासियों को अपने राज्य में कुछ कह नहीं सकते? क्या केंद्र की दिक्कत गोवा के निवासियों की आवाज से ज्यादा महत्वपूर्ण है।

    ये भी पढ़ें- बराक ओबामा के राहुल गांधी को नर्वस कहने पर क्या बोल गए कांग्रेस नेता, कहा- ये दस साल पहली बात, अब राहुल बहुत बदल चुके

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Delhi CM Arvind Kejriwal to Goa CM Pramod Sawant Listen to the voice of Goans
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X