• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मेट्रो में बैठे-बैठे किस करने लगे लड़का-लड़की, स्टेशन पर गेट भी खुला, वो नहीं रुके, वीडियो हो रहा वायरल

|

नई दिल्ली। एक कपल का मेट्रो में किस करते हुए वीडियो सामने आया है। वीडियो में सीट पर बैठे लड़का-लड़की एक दूसरे में खोकर लिप-लॉक करते दिख रहे हैं। वीडियो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है। उनके बराबर में बैठे लोग असहज दिख रहे हैं लेकिन वो इससे बेखबर लग रहे हैं। लड़का-लड़की कॉलेज स्टूडेंट लग रहे हैं।

सामने बैठे मुसाफिर ने बनाई वीडियो

सामने बैठे मुसाफिर ने बनाई वीडियो

वीडियो देखने से लग रहा है कि उनके सामने की ओर बैठे किसी मुसाफिर ये वीडियो बनाया है। वीडियो मेट्रो का दरवाजा खुलता है और बंद हो जाता है। इस बीच भी ये कपल किस करता रहता है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई तरह के कमेंट इस वीडियो पर आ रहे हैं।

जुलाई में भी ऐसा मामला हुआ था

जुलाई में भी ऐसा मामला हुआ था

दिल्ली मेट्रो के एक स्टेशन से जुलाई महीने में लड़का-लड़की का वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों आपत्तिजनक हालत में दिख रहे थे। किसी ने इस वीडियो को अश्लील वेब साइट पर भी डाल दिया था। दिल्ली मेट्रो ने सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने के बाबत आजादपुर थाने में अज्ञात जोड़े के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था। 2013 में भी दिल्ली मेट्रो के एक स्टेशन पर अंतरंग होते जोड़े की हरकतों को वेबसाइट पर डालने की घटना के संबंध में दिल्ली मेट्रो द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी।

'अंदाज अपना अपना' की शूटिंग के दौरान बंद थी आमिर-सलमान में बोलचाल

हैदराबाद में मेट्रो की लिफ्ट में किस

हैदराबाद में मेट्रो की लिफ्ट में किस

हैदराबाद मेट्रो स्टेशन पर एक जोड़े के किस करते हुए वीडियो सामने आया था। मेट्रो स्टेशन पर लगी लिफ्ट में एक प्रेमी जोड़े के किस करने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था। ये वीडियो हैदराबाद मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ। ये मामला इसी साल का फरवरी माह का है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
couple kiss in metro video goes viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X