• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पत्नी से डांट खाने का वीडियो वायरल होने के बाद बोले डॉ अग्रवाल, आप खूब हंसे लेकिन वैक्सीन जरूर लगवाएं

|

नई दिल्ली। दिल्ली के काफी वरिष्ठ डॉक्टर केके अग्रवाल का एक वीडियो बुधवार को सामने आया था। जिसमें उनकी पत्नी उनको इस बात के लिए डांट रही हैं कि मुझे बिना बताए कोरोना वायरस का टीका क्यों लगवाया। डॉक्टर अग्रवा का ये वीडियो रातोंरात वायरल हो गया और हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है। डॉ केके अग्रवाल ने वीडियो वायरल होने के बाद अब ट्वीट करते हुए लोगों से खास अपील की है।

    पत्नी से डांट खाने का वीडियो वायरल होने के पर बोले डॉ अग्रवाल,आप खूब हंसे लेकिन वैक्सीन जरूर लगवाएं
    डॉक्टर ने क्या ट्वीट

    डॉक्टर ने क्या ट्वीट

    हार्ट एक्सपर्ट और पद्मश्री से सम्मानित डॉक्टर केके अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा है- मेरा एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। मुझे इस बात की खुशी है कि मेरा ये वीडियो देख लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ रही है। लोग इसे देख हंस रहे है। हंसी से बेहतर कोई दवाई नहीं है। खासतौर से कोरोना महामारी की इस मु्श्किल घड़ी में आप को मेरी वजह से जो खुशी हुई, उससे और भी अच्छा लगा। वीडियो में मेरी पत्नी जो कह रही हैं, उन मेरे स्वास्थ्य के प्रति चिंता है। इस वीडियो से काफी लोगों को वैक्सीन की अहमियत का भी पता। समझ लीजिए कि वैक्सीन ना लेना भारी पड़ सकता है। आप सबसे मेरी गुजारिश है कि आपको जब भी मौका मिले, वैक्सीन जरूर लगवाएं।

    क्या हुआ था डॉ केके अग्रवाल के साथ

    क्या हुआ था डॉ केके अग्रवाल के साथ

    डॉ केके अग्रवाल का एक वीडियो सामने आया था। दरअल वो कार में बैठे कोरोना पर कोई लाइव सेशन कर रहे थे। इसी बीच में उनकी वाइफ का फोन आ जाता है। डॉक्टर की पत्नी उनसे पूछती हैं कि, आपने कोरोना की वैक्सीन ली है? इस पर डॉक्टर हामी भर देते हैं। डॉक्टर की बात सुनकर उनकी पत्नी गुस्सा जाती हैं ,और उनसे पूछती हैं कि वे उन्हें भी अपने साथ क्यों नहीं ले गए। इस दौरान डॉक्टर उन्हें समझाते हैं कि, मैं पता करने गया था आप लोगों का, वो कह रहे थे कि खाली है, लगवा लो तो मैं लगवा लिया। इस पर डॉक्टर की पत्नी काफी बिगड़ती हैं और उन्हें ठीक करने की बात कहती हैं।

    देश में चल रहा कोरोना टीकाकरण

    देश में इस समय पहले चरण का टीकाकरण चल रहा है। देश में अब तक 16 लाख से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। पहले चरण में डॉक्टरों, हेल्थ वर्कर्स को टीका दिया जा रहा है। वहीं देश में कोरोना के नए मामले भी लगातार कम हो रहे हैं। देश में लगातार 15 हजार से कम नए मामले सामने आ रहे हैं। राजधानी दिल्ली में नए केस 100 से कम हो गए हैं।

    'दिल के डॉक्टर' ने पत्‍नी के बिना लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोली- लाइव आकर करती हूं 'ऐसी तैसी', देखिए मजेदार VIDEO

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Coronavirus vaccine Dr KK Aggarwal tweet after viral video of wife scolding Laugh all you can but take vaccine
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X