• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: रांची पहुंचे राहुल गांधी ने किया पारंपरिक लोक नृत्य, रैली में कहा- सभी चोरों के नाम मोदी ही क्यों है

|

रांची। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को रांची पहुंचे हुए हैं। जहां वे स्थानीय लोगों के साथ लोक नृत्य करते हुए भी नजर आए हैं। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें आप देख सते हैं कि राहुल गांधी किस तरह से वहां के स्थानीय लोगों के साथ पारंपरिक लोक नृत्य करते हुए नजर आ रहे हैं। रांची पुहंचे राहुल गांधी ने एक रैली को भी संबोधित किया और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना भी साधा है।

पीएम वायुसेना के हिस्से का पैसा चुरा कर अंबानी की जेब में डाल देते हैं

झारखंड की राजधानी रांची में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जिस वायुसेना के पायलट देश की सुरक्षा में जान की बाजी लगा देते हैं, पीएम उसी वायुसेना के हिस्से का पैसा चुरा कर अंबानी की जेब में डाल देते हैं। राहुल गांधी पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि देश में जब नीरव मोदी , ललित मोदी , मेहुल चोकसी पीएम मोदी के भाई है तो इसमें देश की जनता का क्या दोष है। राहुल गांधी ने कहा कि इन सब चोरों के नाम मोदी क्यों हैं? ललित मोदी, नीरव मोदी, नरेन्द्र मोदी।

एक चौकीदार ने देश के पूरे चौकीदारों को बदनाम किया

एक चौकीदार ने देश के पूरे चौकीदारों को बदनाम कर दिया। लेकिन सब लोग जानते हैं कि जब 'चौकीदार चोर है' का नारा चलता है, तब नरेन्द्र मोदी जी की बात चल रही है। पिछले दिनों में वायुसेना ने हिंदुस्तान की रक्षा की, उसी वायुसेना से चौकीदार ने 30,000 करोड़ रुपये चोरी करके अनिल अंबानी को दिये। ये पूरा देश जानता है। राहुल गांधी ने कहा कि आदिवासियों की जमीन की रक्षा करने के लिये हम ट्राईबल बिल और पेसा कानून लाये थे। जल, जंगल, जमीन आदिवासियों की है अडानी या अंबानी की नहीं।

पिछले 5 सालों में नरेन्द्र मोदी ने क्या दिया

पिछले 5 सालों में नरेन्द्र मोदी ने क्या दिया

रांची में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 5 सालों में नरेन्द्र मोदी ने क्या दिया? जहां भी नरेन्द्र मोदी जाते हैं हिंदुस्तान की जनता के बीच में नफरत फैला देते हैं। कांग्रेस पार्टी हिंदुस्तान के हर गरीब व्यक्ति को गांरटी करके न्यूनतम आमदनी का पैसा उनके बैंक खाते में डाल देगी। राहुल गांधी ने कहा कि नियामगिरी और भट्टा पारसौल में कई विरोध प्रदर्शन हुए। हम आदिवासियों के साथ खड़े हुए और आदिवासी अधिकार अधिनियम पेश किया। जब मोदी प्रधान मंत्री बने, तो उन्होंने सबसे पहले इन कानूनों को कमजोर किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress President Rahul Gandhi performs folk dance with locals in Ranchi, target PM modi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X