• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Congress president election: शशि थरूर के आरोपों को मधुसूदन मिस्त्री ने बताया गलत, कहा-निष्पक्ष होगा मतदान

Google Oneindia News

Congress president election के लिए 17 अक्टूबर को होने वाले हैं। इससे पहले कांग्रेस पार्टी के अंदर काफी सरगर्मी देखने को मिल रही है। कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर के बीच मुकाबला है। कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री ने बुधवार को कहा कि चुनाव प्राधिकरण 17 अक्टूबर को होने वाले मतदान की प्रक्रिया को स्वतंत्र और निष्पक्ष रखेगा। वहीं उन्होंने शशि थरूर के आरोपों को खारिज कर दिया।

Congress president election Madhusudan Mistry slams Shashi Tharoor uneven playing field

दरअसल हाल ही में शशि थरूर ने एक टाउन हॉल में चुनाव को लेकर कहा था कि, कुछ पहलू हैं जो एक असमान खेल मैदान का इशारा देते हैं। लेकिन आज कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि थरूर का आरोप बिल्कुल झूठ है। मीडिया के सामने लगाए गए आरोपों का मेरे पास कोई जवाब नहीं है, लेकिन अगर कोई हमारा ध्यान किसी गलत काम की ओर खींचा जाता है, तो हम उसे ठीक करेंगे।

मिस्त्री ने कहा कि लेकिन हम ऐसा कोई मौका नहीं देना चाहते। अगर कोई आरोप लगाता है तो हम क्या कर सकते हैं? हम उन्हें रोक नहीं सकते। जहां तक हमारा सवाल है, हम स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने की प्रक्रिया में आगे बढ़ा रहे हैं। मिस्त्री ने बुधवार को कहा कि पार्टी अध्यक्ष के चुनाव में गुप्त मतदान होगा और यह पता नहीं लगाया जा सकता कि किसने किसे वोट दिया तथा किस राज्य से किसी उम्मीदवार को कितने वोट मिले।

Congress President Election: मल्लिकार्जुन ने किया ऐलान,अगर अध्यक्ष बना तो करूंगा 'उदयपुर घोषणा पत्र' लागूCongress President Election: मल्लिकार्जुन ने किया ऐलान,अगर अध्यक्ष बना तो करूंगा 'उदयपुर घोषणा पत्र' लागू

मिस्त्री ने कहा कि, यह चुनाव पूरी तरह से गोपनीय होगा। यह पता नहीं चल पाएगा कि किसने किसे वोट दिया और किस राज्य से किसी उम्मीदवार को कितने वोट मिले।

Comments
English summary
Congress president election Madhusudan Mistry slams Shashi Tharoor uneven playing field
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X