• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमित शाह ने कांग्रेस को बताया 'गुपकार गैंग' का हिस्सा, रणदीप सुरजेवाला ने बताया झूठा

|

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जिस तरह से गुपकार गठबंधन पर तीखा हमला करते हुए इसे गुपकार गैंग बताया और कांग्रेस को इसका हिस्सा बताया, उसके बाद कांग्रेस पार्टी की ओर से इस पूरे मामले में बयान सामने आया है। पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गुपकर अलायंस या पीपुल्स असोसिएशन फ़र गुपकार डिक्लेरेशन का हिस्सा नहीं है। सुरजेवाला ने अमित शाह के बयान पर तीखा हमला करते हुए उन्हें झूठा बताया। उन्होंने कहा कि आए दिन झूठ बोलना, कपट फैलाना व नए भ्रमजाल गढ़ना मोदी सरकार की चाल, चेहरा और चरित्र बन गया है। शर्म की बात तो यह है कि देश के गृह मंत्री अमित शाह राष्ट्रीय सुरक्षा की अपनी जिम्मेदारी को दरकिनार कर जम्मू कश्मीर व लद्दाख पर सरासर झूठी, भ्रामकव शरारतपूर्ण बयानबाजी कर रहे हैं।

surjewala

सुरजेवाला ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कड़े शब्दों में अमित शाह व मोदी सरकार के मंत्रियों के आचरण की निंदा करती है और याद दिलाती है कि जम्मू कश्मीर और लद्दाख को लेकर उनका आचरण ऐसा ही है, जैसा कि नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। मोदी सरकार व उसके मंत्रियों को खोयी हुई याददाश्त को दुरुस्त करने की आवश्यकता है ताकि सही तथ्य जान लें।

बता दें कि आज अमित शाह ने कई ट्वीट करके गुपकार गैंग और विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि अब यह गुपकर गैंग वैश्विक मंच पर जा रही है। ये लोग चाहते हैं कि विदेशी ताकतें जम्मू कश्मीर में हस्तक्षेप करे। गुपकार गैंग भारत के तिरंगे का भी अपमान करती है, क्या सोनिया जी और राहुल जी गुपकर गैंग के इस कदम का भी समर्थन करते हैं। सोनिया और राहुल जी को देश के सामने इस मसले पर अपनी बिल्कुल स्पष्ट राय रखनी चाहिए।

कांग्रेस और गुपकार गैंग चाहती हैं कि जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से आतंक का दौर वापस आए। ये लोग दलितों, महिलाओं आदिवासियों के अधिकार को छीन लेना चाहते हैं। हमने इनके इन अधिकारियों की रक्षा आर्टिकल 370 को खत्म करके की है। यही वजह है कि हर जगह इन लोगों को नकारा जा रहा है। जम्मू कश्मीर हमेशा से भारत का अभिन्न हिस्सा था है, और आगे भी रहेगा। भारत के लोग कभी भी देश के विरुद्ध इस अपवित्र गठबंधन को स्वीकार नहीं करेंगे। या तो गुपकार गैंग को देशहित में चलना होगा नहीं तो लोग इसे डुबा देंगे।

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच एक्शन में केंद्र सरकार, हर रोज होंगे 1-1.12 लाख टेस्ट, तैनात होंगी 7-8 हजार टीमें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress hits back on Amit Shah over Gupkar alliance.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X