• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीएस सिंहदेव ने साधा सिंधिया पर निशाना, कहा- कप्तान नहीं बनने पर क्या पाकिस्तानी टीम में शामिल हो जाएंगे कोहली?

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में इस वक्त राजनितिक उथल पुथल जारी है। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद से यहां की कांग्रेस सरकार संकट में दिख रही है। इस बीच कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री टीएस सिंहदेव की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा, 'लोग शायद दावा करेंगे लेकिन मैं कभी भाजपा में शामिल नहीं होऊंगा।'

jyotiaditya scindia, tn singh deo, chhattisgarh Minister, Congress leader, congress, bjp, amit shah, pm modi, chhattisgarh, madhy pradesh, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस, कांग्रेस नेता, भाजपा, अमित शाह, पीएम मोदी, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, टीएन सिंह देव

उन्होंने कहा, 'यहां तक ​​कि अगर मुझे 100 जिंदगी मिलती हैं, तो भी मैं उस विचारधारा के साथ कभी नहीं जुड़ूंगा।' टीएस सिंहदेव ने इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'जो व्यक्ति मुख्यमंत्री नहीं बन पाने के कारण भाजपा में शामिल होता है, उसे कभी सीएम नहीं बनना चाहिए।' ज्योतिरादित्य को लेकर उन्होंने कहा कि जिसके लिए इतना सबकुछ किया ऐसे कांग्रेस के वरिष्ठ व्यक्ति का भाजपा में जाना समझ से बाहर है।

टीएस सिंहदेव ने आगे कहा, कोई भी एक व्यक्ति हमेशा कप्तान नहीं रह सकता। गावस्कर के रहते हुए कपिल देव को मौका मिला। वर्तमान में विराट कोहली कप्तान हैं, लेकिन टी 20 में अलग-अलग कप्तान हैं। अगर उन्हें कप्तान नहीं बनाया जाता तो क्या वो पाकिस्तान की टीम में शामिल हो जाएंगे? यह समझ से परे है। गुरुवार को रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए सिंहदेव ने कहा कि किसी का भी बिछड़ना दुखद होता है।

बता दें ज्योतिरादित्य सिंधिया ने होली के मौके पर कांग्रेस से अपना 18 साल पुराना रिशता तोड़ दिया था। इसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने एक दिन पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। वह आज राज्यसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे। टीएस सिंहदेव ने सिंधिया को 'सत्ता का भूखा' नेता भी बताया।

करीना के सामने इमोशनल हुईं सोनाली बेंद्रे, बताया- कैंसर से जंग के दौरान किन परेशानियों का सामना किया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chhattisgarh congress leader ts singh slams jyotiraditya scindia for joining bjp
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X