• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमीषा पटेल के खिलाफ चैक बाउंस का मामला दर्ज, अदालत ने भेजा समन

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ चैक बाउंस का मामला दर्ज हुआ है। मध्य प्रदेश के इंदौर में उनके खिलाफ 10 लाख के चैक बाउंस की शिकायत दर्ज हुई है। इंदौर की जिला एवं सत्र अदालत ने मामले को लेकर अमीषा के नाम पर समन जारी किया है। वो अगर अदालत में हाजिर नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ वारंट भी जारी हो सकता है।

फिल्म बनाने के लिए लिया था कैश

फिल्म बनाने के लिए लिया था कैश

इंदौर की रहने वाली कारोबारी निशा छिप्पा नाम की महिला ने ये मामला दर्ज कराया है। निशा के वकील नितेश परमार ने बताया है कि अमीषा ने उनकी मुवक्किल को 10 लाख का चैक दिया था, जो बाउंस हो गया। ये रुपए अमीषा पटेल ने एक फिल्म बनाने के लिए इंदौर की निशा से लिए थे। इसके एवज में उन्होंने जमानत के तौर पर 10 लाख का चेक दिया था।

VIDEO: राखी सावंत को मिला नया प्यार, पति के साथ संबंध बनाना भी छोड़ाVIDEO: राखी सावंत को मिला नया प्यार, पति के साथ संबंध बनाना भी छोड़ा

चैक बाउंस पर होने पर निशा पहुंची कोर्ट

महिला के वकील ने बताया है कि अमीषा का दिया हुआ चैक बाउंस हो गया। वहीं उनसे जब ये बताया गया तो पैसा वापस करने के लिए उन्होंने आनाकानी की। इसके बाद निशा ने अदालत में मामले को लेकर अर्जी दी। कोर्ट ने अमीषा पटेल को इस मामले में अगली सुनवाई पर जवाब दाखिल करने को कहा है।

27 जनवरी को अगली सुनवाई

27 जनवरी को अगली सुनवाई

निशा के वकील, नितेश परमार ने बताया कि हमारी अर्जी पर कोर्ट ने अमीषा को नोटिस भेजा लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया। फिर से उन्हें समन भेजा गया है। 27 जनवरी को अगली सुनवाई है, अगर वो अदालत में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हो सकता है।

बता दें कि 43 साल की अमीषा पटेल बीते दो दशकों से फिल्मों में काम कर रही हैं। 2000 में राकेश रोशन की फिल्म कहो ना प्यार है से उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। वो सनी देओल के साथ फिल्म गदर में भी दिखी थीं।

सलमान खान को सुप्रीम कोर्ट से राहत, 'लव यात्रि' को लेकर नहीं होगी कार्रवाईसलमान खान को सुप्रीम कोर्ट से राहत, 'लव यात्रि' को लेकर नहीं होगी कार्रवाई

English summary
cheque bounce case registered against Actress Ameesha Patel Indore Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X