• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ में आज भी मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर रोक

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में सीएए के विरोध के कारण बढ़े तनाव के बीच प्रशासन ने 28 फरवरी की मध्यरात्रि 12 बजे तक मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी है, गुरुवार दोपहर सीएए के विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच कथित तौर पर झड़प के बाद मोबाइल इंटरने सेवाओं को निलंबित कर दिया था।

उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ में आज भी मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर रोक

इससे पहले नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में अलीगढ़ जिले में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। नारेबाजी का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस-प्रशासन सक्रिय हो गया है, तो वहीं वीडियो के आधार पर जिला प्रशासन अब मुकदमा दर्ज कराएगा।

शाहजमाल ईदगाह पर चल रहा धरना बदस्तूर जारी

आपको बता दें कि सीएए के विरोध में शाहजमाल ईदगाह पर चल रहा धरना बदस्तूर जारी है, सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से सतर्कता बरत रहा है। आरएएफ, आरएएफ व पीएसी लगातार अति संवेदनशील व संवेदनशील क्षेत्रों में गश्त कर रहे हैं, तो कल शाम को एडीजी आगरा जोन अजय आनंद के नेतृत्व में पुलिस प्रशासनिक टीम ने धर्म गुरुओं के साथ पुराने शहर में शांति सद्भाव मार्च निकाला था, फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

यह पढ़ें: रघुबीर यादव की पत्नी का आरोप- संजय मिश्रा की बीवी से हैं एक्टर के अवैध संबंध, दोनों का 14 साल का बेटा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Suspension of mobile internet services in Aligarh district extended till 28th February 12 AM, to maintain law and order situation there.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X