• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'बुली बाई' ऐप केस: कोर्ट ने तीन आरोपियों को भेजा न्‍यायिक हिरासत में

'बुली बाई' ऐप मामला: कोर्ट ने नीरज बिश्नोई को 31 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा, नीरज सिंह और ओंकारेश्वर ठाकुर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में
Google Oneindia News

मुंबई, 27 जनवरी। 'बुली बाई' ऐप केस में मुंबई की एक अदालत ने आरोपी नीरज बिश्नोई को 31 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा और आरोपी नीरज सिंह और ओंकारेश्वर ठाकुर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश गुरुवार को दिया है।

बुली बाई

बता दें मुंबई पुलिस ने 20 जनवरी को ओडिशा से बुल्ली बाई ऐप मामले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। इससे पहले, विशाल झा, श्वेता सिंह, मयंक रावल और नीरज बिश्नोई को 'बुली बाई' मामले में गिरफ्तार किया गया था।

गौरतलब है बुल्‍ली बाई ऐप पर ये मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें लगा कर उनकी 'नीलामी' के लिए अपलोड की गई थीं। उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।मुंबई साइबर सेल के मास्टरमाइंड नीरज बिश्नोई को दिल्ली में हिरासत में लिया था। दिल्ली स्पेशल सेल ने बुल्ली बाई ऐप के मास्टरमाइंड नीरज बिश्नोई को गिरफ्तार किया था।

इस ऐप की मास्टरमाइंड श्वेता सिंह है जो अपने साथी विशाल कुमार झा के साथ इस आपत्तिजनक ऐप पर मुस्लिम महिलाओं की फोटो अपलोड कर उनकी नीलामी करवाती थी। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले से गिरफ्तार की गई श्वेता सिंह को 'बुल्ली बाई' ऐप का मास्टरमाइंड कहा जा रहा है हालांकि इसके तार नेपाल से जुड़े होने की बात भी सामने आई है ।

इस ऐप पर सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें 'बुली बाई' नामक ऐप पर अपलोड की गईं, जिसके बाद कई लोगों ने पुलिस से शिकायत करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था।

लड़की के लिए उसका मोटापा बना वरदान, जानें 226 किलो की ये लड़की कैसे कमा रही लाखों रुपयेलड़की के लिए उसका मोटापा बना वरदान, जानें 226 किलो की ये लड़की कैसे कमा रही लाखों रुपये

Comments
English summary
'Bully bye' app case: Court sends three accused to judicial custody
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X