• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉम्बे हाईकोर्ट ने की सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ, कहा- बहुत ही मासूम और अच्छे इंसान थे वो

|

मुंबई। Sushant singh Rajput बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका के खिलाफ दाखिल की गई सुशांत की बहनों की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया। सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने सुशांत की तारीक की और कहा कि सुशांत चेहरे से बहुत ही मासूम लगते थे। उनका चेहरा ही बताता है कि वो एक अच्छे इंसान थे।

Sushant singh Rajput

रिया की याचिका के खिलाफ सुशांत की बहनों ने लगाई है याचिका

जस्टिस एस एस शिंदे और जस्टिस एम एस कार्णिक की बेंच ने गुरुवार को सुशांत की बहनें प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका पर सुनवाई की। इस याचिका में मांग की गई कि सुशांत के चिकित्सकीय पर्चे के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ और फर्जीवाड़ा किया गया है। इस मामले में सुशांत की बहनों ने एफआईआर दर्ज कराने का भी अनुरोध किया है। साथ ही रिया चक्रवर्ती ने जो जमानत याचिका दाखिल की है, उसे भी खारिज करने की मांग इस याचिका में की गई है।

धोनी फिल्म में सुशांत के काम की हुई तारीफ- हाईकोर्ट

प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट की बेंच ने सुशांत की फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में उनके काम की तारीफ की। बेंच ने कहा कि मामला कुछ भी हो.... सुशांत सिंह राजपूत का चेहरा देखकर कोई भी यह कह सकता था कि वह मासूम और सीधे और एक अच्छे इंसान थे। खासकर 'एमएस धोनी' फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bombay High court praised sushant singh rajput hearing on Sushant's sisters plea
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X