BJP नेता ने दी धमकी, 'दाढ़ी' और 'टोपी' का समर्थन करने वाले आंखें नीचे रखें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। गुजरात में पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार गुरूवार शाम समाप्त हो जाएगा। प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं। इसके लिए वह किसी भी तरह की भाषा का प्रयोग करने नहीं हिचक रहे हैं। वडोदरा की डभोई विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार शैलेश मेहता ने बुधवार को अपनी एक जनसभा में कहा कि हम अपने विधानसभा क्षेत्र को दुबई नहीं बनने देंगे। शैलेश मेहता यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि मैं अपने विरोधी उम्मीदवार की तरह मस्जिद और मदरसों में एक रुपया नहीं दूंगा।

Shailesh Mehta

शैलेश मेहता ने आगे कहा कि जो लोग 'दाढ़ी' और 'टोपी' का समर्थन करते हैं वे अपनी आवाज या आंखें ऊंची न करें। उन्होंने यह भी कहा कि मैं यहां भय पैदा करने आया हूं। जनसभा में शैलेश ने कहा था, 'अगर भीड़ में कोई दाढ़ीवाला व्यक्ति है तो उससे मैं माफी चाहता हूं लेकिन इन बातों को कम होना पड़ेगा। मुझे कई लोगों ने भीड़ में ऐसी बात करने से मना किया लेकिन मैं सिर्फ 10 फीसदी लोगों की वजह से क्यों अपनी बात न कहूं? वे जो भी काम कर रहे हैं, उन्हें बंद करना होगा।'

उन्होंने यह भी कहा कि बुधवार को शांति समिति की एक बैठक में किसी ने उन्हें बताया कि एक तड़ीपार व्यक्ति का कहना था कि उसे बीजेपी प्रत्याशी से डर लगता है। उन्होंने कहा कि यही सुनिश्चित करने आए हैं कि वे डरें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp Shailesh Mehta said those supporting a beard and a topi must not raise their voice and eyes
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.