• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एचडी कुमारस्वामी का भाजपा नेता ने उड़ाया मजाक, बोले- 100 बार नहाएं तो भी भैंस की तरह दिखेंगे

|

नई दिल्ली। चुनावी समर में नेताओं के बिगड़े बोल हर रोज मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं। तकरीबन हर पार्टी के नेता इस तरह के विवादित बोल बोल रहे हैं। इस कड़ी में अब भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व विधायक राजू कागे शामिल हो गए हैं। दरअसल कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बयान दिया था, जिसमे उन्होंने कहा था कि कैमरे के सामने आने से पहले नरेंद्र मोदी मेकअप करते हैं जिससे कि उनका चेहर अच्छा दिखे। कुमारस्वामी के इसी बयान पर पलटवार करते हुए राजू कागे ने कुमारस्वामी का मजाक उड़ाया है।

100 बार नहाएं तो भी भैंस की तरह दिखेंगे

100 बार नहाएं तो भी भैंस की तरह दिखेंगे

राजू कागे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोरे हैं और कुमारस्वामी काले। कुमारस्वामी दिन में 10 बार पाउडर लगाते हैं, दिन में 10 बार कपड़े बदलते हैं। मोदी गोरे हैं और अच्छा दिखते हैं, लेकिन कुमारस्वामी अगर आप दिन में 100 बार भी नहाएं तो भी भैंस की ही तरह रहेंगे। कुमारस्वामी ने कहा था कि मीडिया सिर्फ नरेंद्र मोदी को दिखाता है क्योंकि वह कैमरे के सामने आने से पहले मेकअप करते हैं। कुमारस्वामी के इस बयान पर भाजपा नेता ने उनकी तुलना भैंस से कर डाली।

इसे भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

कैमरा पर आने से पहले करते हैं मेकअप

कैमरा पर आने से पहले करते हैं मेकअप

बता दें कि कुमारस्वामी ने कहा था कि लोगों के सामने आने से पहले, कैमरे के सामने आने से पहले सुबह नरेंद्र मोदी मेकअप करते हैं, चेहरे की वैक्सिंग कराते हैं जिससे कि उनका चेहरा अच्छा दिखे, लेकिन हमारे मामले में ऐसा नहीं है। अगर हम सुबह नहाते हैं तो उसके बाद अगली सुबह ही दोबारा नहाते हैं और चेहरा धोते हैं। हमारा चेहरा कैमरे के सामने अच्छा नहीं लगता है, इसीलिए मीडिया के हमारे दोस्त भी हमारा चेहरा दिखाना पसंद नहीं करते हैं, वह सिर्फ नरेंद्र मोदी को दिखाते हैं।

जारी है विवादित बयानों का सिलसिला

जारी है विवादित बयानों का सिलसिला

यह एकलौता मामला नहीं है जब किसी नेता ने दूसरे नेता को लेकर इस तरह का विवादित बयान दिया है। इससे पहले आजम खान ने जया प्रदा को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने जया प्रदा का नाम लिए बिना कहा था कि मुझे उनके अंडरवियर का रंग पता था, वह खाकी है। उनके इस बयान पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सहित कई नेताओं ने आपत्ति जताई थी।

दो चरणों में होगा मतदान

दो चरणों में होगा मतदान

आपको बता दें कि कर्नाटक में कुल 28 लोकसभा सीटें हैं, जिसमे से 14 सीटों पर मतदान 18 अप्रैल को होगा, जबकि बाकी की 14 सीटों पर मतदान 23 अप्रैल को संपन्ना होगा। लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे। यहां कांग्रेस और जेडीएस एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं।

इसे भी पढ़ें- नोटबंदी के चलते 50 लाख लोगों की चली गई नौकरी- रिपोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader says even HD kumarswamy take bath 100 times you will look like buffalo.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X