• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP की खरी-खरी, कहा- 'किसी भ्रम में ना रहें चिराग पासवान, हमारे सीएम नीतीश कुमार ही होंगे'

|

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग हुए चिराग पासवान और भाजपा नेताओं के बीच अब बयानबाजी तेज हो गई है। जहां चिराग पासवान खुले तौर पर कह रहे हैं कि उन्हें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नेतृत्व स्वीकार नहीं है, लेकिन वो भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं। वहीं, भाजपा ने भी पलटवार करते हुए साफ किया है कि बिहार चुनाव में वो जेडीयू के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है और चिराग पासवान किसी भ्रम में ना रहे हैं। भाजपा ने चिराग पासवान को खरी-खरी सुनाते हुए कहा है कि बिहार में एनडीए की सरकार बनने पर नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री होंगे।

    Bihar Election 2020: BJP ने लॉन्च किया चुनावी गीत और E-Kamal वेबसाइट, विपक्ष पर वार | वनइंडिया हिंदी
    'LJP हमारे गठबंधन का हिस्सा नहीं'

    'LJP हमारे गठबंधन का हिस्सा नहीं'

    बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने शनिवार को प्रेस कॉ़न्फ्रेंस करते हुए कहा, 'भाजपा स्पष्ट तौर पर कहती है कि लोक जनशक्ति पार्टी हमारे गठबंधन का हिस्सा नहीं है। हम चिराग पासवान को यह भी बताना जाहते हैं कि वो किसी भी तरह के भ्रम में ना रहें। बिहार में भाजपा और जेडीयू मिलकर चुनाव लड़ रही हैं और हमारे सीएम नीतीश कुमार ही होंगे।' इस दौरान भूपेंद्र यादव ने आरजेडी के ऊपर भी निशाना साधा और कहा, 'राष्ट्रीय जनता दल का जो कमजोर नेतृत्व है तेजस्वी यादव के रूप में, उसे देखते हुए उग्र वामपंथ अब आरजेडी के रास्ते बिहार में पैर पसारना चाहता है।'

    'नीतीश के दबाव में बयान दे रहे हैं भाजपा नेता'

    'नीतीश के दबाव में बयान दे रहे हैं भाजपा नेता'

    आपको बता दें कि बिहार में चिराग पासवान ने खुले तौर पर सीएम नीतीश कुमार का विरोध करते हुए जेडीयू के खिलाफ सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। चिराग पासवान का कहना है कि बिहार में इस बार एलजेपी और भाजपा मिलकर सरकार बनाएंगे। भाजपा नेताओं की बयानबाजी को लेकर चिराग ने कहा कि वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दबाव में आकर ऐसे बयान दे रहे हैं। हालांकि भाजपा ने चिराग पासवान से किनारा करते हुए कहा है कि चुनाव प्रचार के दौरान एलजेपी अपने चुनावी पोस्टरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों का इस्तेमाल ना करे।

    महागठबंधन का घोषणा पत्र जारी

    महागठबंधन का घोषणा पत्र जारी

    वहीं, बिहार चुनाव के लिए महागठबंधन के नेताओं ने शनिवार को अपना घोषणा पत्र भी जारी कर दिया। घोषणा पत्र जारी करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी कैबिनेट का पहला फैसला बिहार में 10 लाख युवाओं को रोजगार देना होगा। साथ ही तेजस्वी ने किसानों की कर्जमाफी का भी वादा किया। बिहार में पहले चरण के तहत आने वाली 28 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। इसके बाद दूसरे चरण में 3 नवंबर और तीसरे चरण में 7 नवंबर को मतदान होगा। 10 नवंबर को वोटों की गिनती होगी, जिसके बाद तय हो जाएगा कि बिहार में अगली सरकार किसकी बनने जा रही है।

    ये भी पढ़ें- बिहार चुनाव 2020: 15 साल नीतीश सरकार, कितना आगे बढ़ा बिहार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bihar Assembly Elections 2020: Chirag Paswan Should Not Harbour Any Illusion, Says BJP.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X