• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss 14: पति-पत्नी के रिश्ते में दरार, रुबीना को बोले अभिनव, 'खुद की तुम्हारी अक्ल नहीं है, मत बोलो अब'

|

मुंबई: Bigg Boss 14 Abhinav Shukla and Rubina Dilaik: एकता कपूर और सलमान खान के समझाने के बाद से रुबीना दिलैक अपनी बातों के लिए अभिनव शुक्ला के सामने मजबूती से स्टैंड ले रही है। इसी बात को लेकर दोनों कपल में झगड़े भी बढ़ते जा रहे हैं। बिग बॉस-14 के गुरुवार (26 नवंबर) को दिखाए जाने वाले एपिसोड में पति-पत्नी रुबीना और अभिनव के बीच एक टास्क को लेकर जमकर झगड़ा होने वाला है। दोनों के बीच झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ जाएगा कि अभिनव रुबीना से बात करनी बंद कर देंगे। वो रुबीना को ये भी बोलते हैं कि उनकी खुद की कोई अक्ल नहीं है।

Rubina dilaik

26 नवंबर को दिखाए जाने वाले रात के एपिसोड में कैप्टनसी के दावेदारी टास्क के दौराम जैस्मीन भीसन और रुबीना में जमकर बहस होती है। अभिनव रुबीना से कहते हैं, 'तेरे को क्या जरूरत थी बीच में बोलने की?'

इस पर रुबीना जवाब देती हैं कि वो तो राहुल से बात कर रही थीं। अभिनव इसपर रुबीना को चुप कराते हुए कहते हैं ...इस बात पर तो सफाई देना ही नहीं।

दोनों के बीच झगड़ा इतना आगे बढ़ जाता है कि रुबीना कहती हैं कि वो अब जो भी करेंगी अपनी मर्जी से करेंगी। इसपर अभिनव कहते हैं...,''खुद की तुम्हारी अक्ल नहीं है। फिर अभी मत बोलो ये सब बकवास।''

इसके बाद रुबीना अभिनव से भी बोलती हैं, विश्वास मेरी बातों का करो...किसी और की मत सुना। जवाब में अभिनव कहते हैं..., अभी मैं किसी की नहीं सुन रहा हूं और ना ही तेरी सुन रहा हूं।

ये भी पढ़ें-डिएगो माराडोना का निधन: शाहरुख, रणवीर से लेकर करीना तक, पूरा बॉलीवुड कर रहा है महान खिलाड़ी को याद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bigg Boss 14: Abhinav Shukla tells Rubina Dilaik she ‘doesn’t have a brain after fights with Jasmin
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X