• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bengal Election: सोनारपुर में ममता बनर्जी के भतीजे का मेगा रोड शो, कहा- ये बाहरी लोगों को मिटाने की लड़ाई

|

West Bengal Election: पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं, जिस वजह से वहां पर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सत्ताधारी पार्टी के कई बड़े नेताओं ने ममता बनर्जी का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया, जिस वजह से टीएमसी जगह-जगह रोड शो और रैली कर शक्ति प्रदर्शन कर रही है। वहीं इस बार बंगाल का चुनाव काफी खास होने वाला है। एक ओर बीजेपी हाईकमान ने राज्य में मोर्चा संभाल लिया है, तो दूसरी ओर ममता बनर्जी अपने भतीजे अभिषेक के साथ फिर से कुर्सी पाने की जद्दोजहद में लगी हुई हैं।

tmc

टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी शनिवार को दक्षिण कोलकाता के सोनारपुर में एक बड़े रोड शो में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग सोचते हैं कि वो वोट खरीद सकते हैं, लेकिन वो गलत हैं। बंगाल की जनता पैसों से नहीं 'जोड़ा फूल' (टीएमसी का चिन्ह) देखकर वोट देती है। उन्होंने आगे कहा कि ये उन बाहरी लोगों को मिटाने की लड़ाई है जो अपनी संस्कृति को हम पर थोपने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं जांच एजेंसियों की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि मेरा गला कट जाने के बाद भी मैं जय बंगला और जय ममता बनर्जी बोलता रहूंगा। कुछ भी हो जाए लेकिन ममता बनर्जी दिल्ली के आगे अपना सिर नहीं झुकाएंगी। आपको बता दें कि टीएमसी में अभिषेक बनर्जी की सक्रियता काफी बढ़ रही है। राजनीतिक जानकारों का कहना है कि अभिषेक की वजह से शुभेंदु अधिकारी, राजीब बनर्जी जैसे नेताओं ने पार्टी का साथ छोड़ दिया।

ममता की सांसद महुआ मोइत्रा ने लगाया जासूसी का आरोप, कहा- मेरे घर के बाहर 3 जवान तैनात

बीजेपी नेताओं को बताया बाहरी

वहीं साउथ 24 परगना में रैली को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि मैं बीजेपी को एक महीने का टाइम देता हूं। पूरे देश के लोगों को लाकर इस ग्राउंड में अपनी ताकत दिखा दो, लेकिन मैं चैलेंज देता हूं कि टीएमसी 250 सीटें जीतेगी। इसके अलावा उन्होंने दिलीप घोष, अमित शाह और कैलाश विजयवर्गीय को बाहरी बताया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bengal Election: Tmc MP Abhishek Banerjee roadshow Sonarpur, South Kolkata
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X