#azaancontroversy: रोकना है तो नशा रोको, भ्रष्टाचार रोको, सोनू निगम-मीका सिंह

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अजान विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, हालांकि इसके लिए सोनू निगम गंजे भी हो गए और इस मसले पर प्रेसवार्ता करके सफाई भी दे दी है लेकिन बवाल है कि थमने का नाम नहीं ले रहा है, ऐसे में अब सोनू निगम के खिलाफ आवाज खोली है मशहूर गायक मीका सिंह ने।

 कुमार विश्वास ने सोनू निगम से कहा, अब कोई आपका 'बाल भी बांका नहीं कर सकता...'

मीका सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि मैं एक गायक के तौर पर आपका बहुत सम्मान करता हूं, मुझे लगता है लाउडस्‍पीकर बदलने के बजाए आपको अपना घर बदलकर कहीं और रहना चाहिए।

जो चीजें चलती आ रही है उन्हें अचानक रोक दें तो वो बुरी बात है

मीका सिंह यहीं पर नहीं रूके उन्होंने आगे लिखा कि गुरुद्वारा, मंदिर, मस्जिद और चर्च सिर्फ लाउडस्‍पीकर के लिए नहीं हैं, वह दान, लंगर और ऐसी ही चीजों के लिए होते हैं। चाहें सोनू निगम हों या कोई और हो बस मैं यही कहूंगा कि जो चीजें चलती आ रही है उन्हें अचानक रोक दें तो वो बुरी बात है, सुबह उठना अच्छी बात है, अगर हमें रोकना है तो नशे को रोकना चाहिए, भ्रष्टाचार रोकना चाहिए।

अजान की आवाज से...

मालूम हो कि सोमवार को सोनू निगम ने ट्वीट किया था कि कि अगर वो मुस्ल‍िम नहीं हैं तो मस्जिद की अजान की आवाज से उनको क्यों रोज सुबह उठना पड़ता है।

धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा

उन्होंने इस बारे में कई ट्वीट किए थे, उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा, जब मोहम्मद ने इस्लाम की स्थापना की थी, जब बिजली नहीं थी फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood Singer Mika Singh slams Sonu Nigam on the Azaan opinion and shared a video where he said, if you want to stop anything than you should ask to stop drugs, corruption instead of Azaan
Please Wait while comments are loading...