• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमित शाह ने गिनाए गठबंधन के पीएम, बताया इस दिन रहेंगे ये प्रधानमंत्री और रविवार को देश छुट्टी पर रहेगा

|

पणजी। बीजेपी अध्यक्ष अमित शनिवार शाम गोवा पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने अटल बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि अगर ये जीते तो सोमवार को मायावती जी पीएम होंगी, मंगलवार को अखिलेश यादव पीएम होंगे, बुधवार को देव गौड़ा होंगे, गुरुवार को चंद्रबाबू नायडू होंगे, शुक्रवार को स्टैलिन होंगे शनिवार को शरद पवार होंगे और रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा।

Amit Shah told the PM of gathbandhan day by day, and says Country will holiday on Sunday

अमित शाह ने कहा कि जब राहुल गांधी, पर्रिकर जी से मिलने आये, तो हमें भी अच्छा लगा लेकिन उन्होंने कहा कि पर्रिकर जी से राफेल पर बात हुई, इतनी ओछी राजनीति आजतक किसी ने नहीं की, एक बीमार आदमी की बीमारी के साथ आप झूठ बोलकर खिलवाड़ कर रहे हो। उन्होंने कहा कि सोनिया-मनमोहन की सरकार के समय सेना के आधुनिकीकरण पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। लेकिन मोदी सरकार ने आते ही सबसे पहले इसी दिशा में कार्य किया। बता दें कि इस कार्यकर्ता सम्मेलन में गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर भी शामिल हुए थे।

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 2019 के चुनाव में भाजपा की विजय यात्रा यहां से पश्चिम बंगाल और ओडिशा होते हुए दक्षिण भारत तक पहुंचानी है और नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है। हाल के बजट में, हमारी सरकार ने रक्षा के लिए 3 लाख करोड़ रुपए आवंटित किए हैं जो कि रक्षा बलों के लिए घोषित अब तक की सबसे बड़ी बजट राशि है। बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम पहुंचे हुए थे, जहां उन्होंने भी गठबंधन और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जमकर पलटवार किए।

राजनाथ सिंह- पीएम मोदी की नीयत और ईमानदारी पर कोई सवाल नहीं उठा सकता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah told the PM of gathbandhan day by day, and says Country will holiday on Sunday
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X