• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमर सिंह बोले- बुआ लेंगी 70 लोकसभा सीटें, बबुआ चूसेंगे अंगूठा

|

वाराणसी। कभी मुलायम सिंह के सबसे करीबी रहे अमर सिंह इन दिनों अखिलेश यादव पर कटाक्ष करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अमर सिंह ने उत्‍तर प्रदेश में हो रही महागठबंधन पर चुटकी लेते हुए उसे महाहठबंधन करार दिया है। उन्‍होंने कहा कि महागठबंधन होता है किसी पूजा के लिए, यज्ञ के लिए। यहां तो स्थिति 'कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा भानुमति ने कुनबा जोड़ा' वाली है। समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव कटाक्ष करते हुए अमर सिंह ने कहा कि दो-चार सीटें लेकर बबुआ अगर बुआ की गोद में बैठना चाहें तो बैठ जाएं। 65 से 70 सीटें तो बुआ को चाहिए, बबुआ अंगूठा चूसेंगे। यूपी में कुल 80 लोकसभा सीटें हैं। मायावती पहले ही कह चुकी हैं कि वह सीटों पर समझौता नहीं करेंगी। उनकी इस बात के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सीटों पर समझौता करने को तैयार है।

अमर सिंह बोले- पहाड़ हैं नरेंद्र मोदी

अमर सिंह बोले- पहाड़ हैं नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्षी दलों के एकजुट होने की बात पर अमर सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी एक पहाड़ हैं, जिसे हिलाने के लिए पूरे देश के विरोधी दल मिलना चाह रहे हैं। मोदी को हराने के लिए उत्‍तर-दक्षिण-पूरब एक कर लें, ये कोई नीति है, ये कोई सिद्धांत है।

अमर सिंह ने आजम खान पर भी हमला बोला

अमर सिंह ने आजम खान पर भी हमला बोला

बातचीत के दौरान अमर सिंह ने अपने चिरपरिचित अंदाज में आजम खान पर भी हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि आजम खान भारत वर्ष में रहकर भारत माता को डायन कहते थे। भारत के संविधान की शपथ लेकर वह मंत्री तो बन गए पर उसी भारत मां को उन्‍होंने डायन कहा। अमर सिंह ने आगे कहा, 'जिस व्‍यक्ति का आचार, विचार और व्‍यवहार घटिया हो, ओछा हो, उसके बारे में मैं क्‍या बोलूं।'

संघ को जमीन देने के सवाल पर बोले- दान नहीं दी है समर्पित की है

संघ को जमीन देने के सवाल पर बोले- दान नहीं दी है समर्पित की है

अमर सिंह ने ये सब बातें जौनपुर जाने से पहले एयरपोर्ट पर मीडिया के साथ बातचीत में कहीं। वह जौनपुर में आयोजित सर्वोदय समारोह में हिस्‍सा लेने के लिए जा रहे थे। जौनपुर में उन्‍होंने संघ को जमीन दान देने के सवाल पर कहा कि संघ को कुछ देने को दान देना कहना उचित नहीं होगा। संघ इतना बड़ा संगठन है, उसे दान क्‍या आवश्‍यकता? अमर सिंह ने कहा, 'मैं सेवा कार्य के लिए अपने पिता की स्‍मृति में यह जमीन संघ को समर्पित की है। दान नहीं दिया है।'

अयोध्‍या विवाद पर बोले- राम मंदिर तो पहले से मौजूद, बस भव्‍यता देना बाकी

अयोध्‍या विवाद पर बोले- राम मंदिर तो पहले से मौजूद, बस भव्‍यता देना बाकी

अमर सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान राम मंदिर पर भी अपनी राय रखी। उन्‍होंने कहा कि विपक्ष को यह समझ लेना चाहिए कि अयोध्‍या में राम मंदिर पहले से मौजूद है। वहां रामलला की मूर्ति भी है और पूजा भी हो रही है। विपक्ष को यह सब दिखता नहीं है क्‍या? अमर सिंह ने कहा कि इस वक्‍त जो बहस हो रही है, वह मंदिर की भव्‍यता को लेकर हो रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amar Singh On babua Akhilesh Yadav and Bua Mayawati: 5 Points
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X