• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ताहिर हुसैन के बचाव में अमानतुल्ला खान ने फिर दिया बड़ा बयान, लगाया ये आरोप

|

नई दिल्ली। दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में हुए हिंसा के दौरान मारे गए इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी और आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैने के बचाव में एक बार फिर आप विधायक अमानतुल्ला खान आगे आए हैं। रविवार को एनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हिंसा वाले दिन ताहिर हुसैन ने अपने बचाव में पुलिस को बुलाया और वह बचाए गए। अब उन्हें ही मुख्य अपराधी के रूप में पेश किया जा रहा है।

Amanatullah Khan again made a big statement in defense of Tahir Hussain

मालूम हो कि दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में 24 फरवरी को हुए हिंसक घटनाओं में कई लोगों की जानें गई और सैकड़ों लोग घायल हो गए थे। इसी हिंसा के बीच दिल्ली पुलिस ने चांद बाग इलाके में स्थित नाले से आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा का शव बरामद किया था जिसकी हत्या का आरोप आप के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन पर है। तहिर के बचाव में अब आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान सामने आए हैं।

अमानतुल्ला खान ने रविवार को कहा, कॉल रिकॉर्डिंग से पता चल रहा है कि ताहिर हुसैन ने 24 फरवरी को हिंसा प्रभावित क्षेत्र से बचाव के लिए पुलिस को बुलाया और उन्हें बचाया गया। अब, ताहिर को ही मुख्य अपराधी के रूप में पेश किया जा रहा है ताकि दोषियों और अपराधियों को बचाने के लिए उनका ढाल की तरह इस्तेमाल किया जा सके।

ताहिर को घर में छिपाने वाले भी गिरफ्तार

दिल्ली हिंसा मामले को लेकर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने शनिवार को तीन और लोगों को हिरासत में लिया है। इन तीनों का नाम लियाकत, रियासत और तारिक रिजवी है। पुलिस इनमें से एक से ताहिर हुसैन को छिपाने को लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं दिल्ली पुलिस के मुताबिक दिल्ली दंगों के मामले में अब तक 690 एफआईआर दर्ज की गई हैं। आर्म्स एक्ट के तहत 48 केस दर्ज हुए हैं। अब तक 2193 लोगों को या तो हिरासत में लिया गया है या गिरफ्तार किया गया है।

ताहिर हुसैन के समर्थन में आया मुस्लिम निकाय, कहा- वह निर्दोष, फंसाया जा रहा है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AAP ,Amanatullah Khan, Tahir Hussan, Muslim, delhi violence, आप, ताहिर हुसैन, दिल्ली हिंसा
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X