• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अजितेश के पापा का आया बयान, साक्षी के MLA पिता को लेकर सीएम योगी से की ये अपील

|

नई दिल्ली। बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से शादी कर ली थी और उसने घरवालों से अपनी जान को खतरा भी बताया था। साक्षी का वीडियो सामने आने के बाद ये मामला कई दिनों तक मीडिया में छाया रहा। वहीं, कई दिनों तक मचे इस बवाल के बीच अजितेश के पिता हरीश नायक का बयान आया है।

साक्षी के विधायक पिता से सुलह करना चाहते हैं हरीश नायक

साक्षी के विधायक पिता से सुलह करना चाहते हैं हरीश नायक

हरीश नायक अब साक्षी के विधायक पिता राजेश मिश्रा से सुलह करना चाहते हैं। उनका कहना है कि पूरे प्रकरण के कारण विधायक राजेश मिश्रा ही नहीं बल्कि पार्टी की छवि को भी ठेस पहुंची है। हरीश नायक का कहना है कि साक्षी और अजितेश बरेली लौटकर खुली हवा में सांस लेना चाहते हैं। न्यूज18 से बात करते हुए हरीश नायक ने कहा कि साक्षी और अजितेश को बाहुबली विधायक राजेश मिश्रा से डर हैं।

ये भी पढ़ें: राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक ने कश्‍मीर के नेताओं से की अपील, सुरक्षा के मुद्दों को अलग रखें

खुली हवा में सांस लेना चाहते हैं साक्षी-अजितेश- हरीश नायक

खुली हवा में सांस लेना चाहते हैं साक्षी-अजितेश- हरीश नायक

अजितेश के पिता का कहना है कि वे इस मामले में सीएम योगी से मिलना चाहते हैं, ताकि उनकी पहल से दोनों परिवार सुकून से रह सकें। हरीश नायक ने कहा कि बीजेपी देश की बड़ी पार्टी है और कोई भी पार्टी व्यक्ति से बड़ी होती है। अगर पार्टी के बड़े नेता इस मामले में पहल करें तो समाज में अच्छा संदेश जाएगा। अजितेश के पिता का कहना है कि बच्चों को सामान्य जिंदगी जीने का मौका मिलना चाहिए। हरीश नायक ने सीएम योगी से मिलने के लिए वक्त लेने की कोशिश करने को कहा।

सीएम योगी से मिलना चाहते हैं हरीश

सीएम योगी से मिलना चाहते हैं हरीश

इसके पहले, अजितेश के दादा-दादी और बहन बरेली पहुंचे थे और आसपास के लोगों से बिना कुछ बात किए वे लोग घर के अंदर चले गए। वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने घर के अंदर जाकर उनसे बात करनी की कोशिश की लेकिन उन्होंने इनकार दिया था। हाईकोर्ट ने अजितेश और साक्षी को कड़ी सुरक्षा में सुरक्षित स्थान पर ले जाने का निर्देश दिया था। सुरक्षा कारणों से इस स्थान की जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई थी। बताया जा रहा है कि वे दोनों अभी वापस नहीं लौटे हैं। हालांकि, पिछले दिनों साक्षी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव नजर आई थीं।

वायरल वीडियो के बाद मामला आया था सामने

वायरल वीडियो के बाद मामला आया था सामने

बता दें कि बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने अजितेश कुमार नाम के युवक से शादी करने के बाद इन दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया और अपनी जान को खतरा बताते हुए विधायक राजेश मिश्रा पर कई आरोप लगाए थे। इस मामले ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरीं, जबकि मीडिया ने भी इसे हाथों-हाथ लिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ajitesh's father harish nayak wants to meet cm yogi over sakshi mishra's marriage row
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X