• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना की 'Y' श्रेणी का सुरक्षा पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पूछा - क्या यह मेरे टैक्स से जा रहा है?

|

मुंबई। कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जारी विवाद के चलते केंद्र सरकार ने अभिनेत्री को वाई प्लस सुरक्षा दी है। कंगना को हाई लेवल सिक्योरिटी मिलने के बाद आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी सवाल उठाए हैं। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और कुबरा सैत ने सवाल खड़े किए हैं। स्वरा ने कहा कि, करदातों के पैसे का इस्तेमाल सही जगहों पर किया जाना चाहिए। वहीं एक्ट्रेस कुबरा सैत ने पूछा कि, क्या कंगना को दी जा रही सुरक्षा के लिए दी जा रही सुरक्षा का पैसा हमारे टैक्स में से जा रहा है? एक अधिकारी ने बताया कि वह बॉलीवुड की पहली ऐसी कलाकार हैं, जिन्हें सीआरपीएफ कमांडो की सुरक्षा मिलेगी।

कंगना की सुरक्षा पर स्वरा ने कही ये बड़ी बात

कंगना की सुरक्षा पर स्वरा ने कही ये बड़ी बात

कंगना को वाई प्लस सुरक्षा दिए जाने के बाद एक ट्विटर यूर ने कहा कि अगर कोई एक्ट्रेस है जिसे 'Y श्रेणी' सुरक्षा दी जानी चाहिए तो वो स्वरा भास्कर हैं। स्वरा को सोशल मीडिया पर नियमित रूप से भद्दी और घिनौनी धमकियां दी जाती हैं। इस पर स्वरा ने कहा कि, शुक्रिया....लेकिन मैं चाहूंगी कि करदाताओं का पैसा विकास और कुपोषण जैसे जरूरी मुद्दों पर खर्च होना चाहिए।

एक्ट्रेस कुबरा सैत ने भी उठाए सवाल

एक्ट्रेस कुबरा सैत ने भी उठाए सवाल

वहीं पीटीआई न्यूज के एक ट्वीट को रीट्वीट कर कंगना रनौत को लेकर कुबरा सैत ने पूछा कि, सिर्फ जांच रही हूं, क्या यह मेरे टैक्स में से जा रहा है? पिछले कई दिन से कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच ज़ुबानी जंग चल रही है। संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी। इस पर कंगना ने उन्हें 9 सितंबर को मुंबई आने का चैंलेंज किया था। जिसके बाद केंद्र सरकार ने हिमाचल सरकार की सिफारिश पर उन्हें 'Y श्रेणी' की सुरक्षा दी है।

पहली बॉलीवुड हस्ती जिसे मिली ये हाई लेवल सुरक्षा

पहली बॉलीवुड हस्ती जिसे मिली ये हाई लेवल सुरक्षा

वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा में 10 सशस्त्र कमांडो को तैनात किया जाता है, जो शिफ्ट के हिसाब से हर समय उनकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे। एक अधिकारी ने बताया कि, कंगना रनौत बॉलीवुड की पहली ऐसी कलाकार हैं, जिन्हें सीआरपीएफ कमांडो की सुरक्षा मिलेगी। वीआईपी को केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से Y श्रेणी की ही सुरक्षा मुहैया कराई जाती है। इसमें कुल 11 जवान शामिल होते हैं। इसमें एक या दो कमांडों, दो पीएसओ और शेष अर्धसैनिक बलों के जवान होते हैं।

रिया की गिरफ्तारी के बाद उनके वकील ने कहा-ड्रग एडिक्ट से प्यार करने की सजा मिली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
actress Swara Bhasker, Kubbra Sait Question over Provide Kangana Ranaut Y Plus Security
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X