• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब 'मिर्जापुर-2' की इस बात पर भड़की कंगना रनौत, ट्वीट कर कहा- यही होगा जब...

|

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम पर 24 अक्टूबर को आई वेब सीरीज 'मिर्जापुर-2' रिलीज होने के बाद से ही विवादों में है। सबसे पहले यूपी के मिर्जापुर से अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल ने इस वेब सीरीज के जरिए उनके लोकसभा क्षेत्र की छवि खराब करने का आरोप लगाया और मिर्जापुर-2 पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। इसके बाद वेब सीरीज के एक सीन को लेकर मशहूर लेखक सुरेंद्र मोहन पाठक ने आपत्ति जताई, जिसपर सीरीज के निर्माताओं को माफी मांगते हुए वो सीन हटाना पड़ा। अब फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इस वेब सीरीज को लेकर भड़क गई हैं और उन्होंने एक ट्वीट किया है।

कंगना ने किया ये ट्वीट

कंगना ने किया ये ट्वीट

दरअसल, कंगना रनौत ने हरियाणा के निकिता मर्डर केस से जुड़ी एक खबर का लिंक अपने ट्वीट में शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि आरोपी ने वेब सीरीज मिर्जापुर-2 देखने के बाद निकिता की हत्या करने का फैसला लिया। कंगना ने इस खबर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, 'यही होता है जब आप अपराधियों का महिमामंडन करते हैं और अच्छे दिखने वाले युवा अभिनेताओं के जरिए नेगेटिव किरदार निभाए जाते हैं, जब उन्हें विलेन की तरह ना दिखाकर एंटी-हीरो दिखाया जाता है, तो यही परिणाम होता है। शर्म आती है इस Bullywood पर, जो अच्छा करने के बजाय हमेशा ज्यादा नुकसान करता है।'

'लोग मेरे कैरेक्टर से इंस्पायर्ड हैं या मुझसे'

'लोग मेरे कैरेक्टर से इंस्पायर्ड हैं या मुझसे'

आपको बता दें कि हाल में मिर्जापुर-2 में गुड्डू पंडित की भूमिका निभाने वाले अली फजल और मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया था कि उन्हें डर है कि दर्शक उनके कैरेक्टर से प्रेरित हो सकते हैं। दिव्येंदु शर्मा ने कहा, 'मुझे वास्तव में डर लगता है, क्योंकि कुछ फैंस से जिस तरह के मैसेज मुझे मिले, वो काफी अजीब थे। हाल ही में मैं बनारस में शूटिंग कर रहा था, तो 13-14 साल के दो लड़के मेरे पास आए और बोले- थैंक्यू सर, आप लोगों से बहुत इंस्पायर होते हैं मिर्जापुर में। तो मैं थोड़ा डर गया और सोचने लगा कि वो लोग मेरे कैरेक्टर से इंस्पायर्ड हैं या मुझसे।'

नए कलाकारों से सीरीज में नया मोड़

नए कलाकारों से सीरीज में नया मोड़

वहीं, अभिनेता अली फजल ने जूम को दिए इंटरव्यू में बताया, 'इस वेब सीरीज में काफी हिंसा है और जब युवा लड़के सीरीज की तस्वीरें शेयर करते हैं तो मैं थोड़ा परेशान हो जाता हूं कि कहीं ये लोग इसे फॉलो ना करने लगें।' दरअसल मिर्जापुर-2 में गुड्डू पंडित और मुन्ना भैया के बीच बदले की लड़ाई को दिखाया गया है। वहीं कुछ ऐसे किरदार भी शामिल किए गए हैं, जिनसे सीरीज में एक नया मोड़ आ गया है।

सीरीज के निर्माताओं ने क्यों मांगी माफी

सीरीज के निर्माताओं ने क्यों मांगी माफी

मिर्जापुर-2 के एक सीन को लेकर मशहूर लेखक सुरेंद्र मोहन पाठक ने भी आपत्ति जताई है। दरअसल इस सीरीज में अभिनेता कुलभूषण खरबंदा ने कालीन भैया के पिता सत्यानंद त्रिपाठी का किरदार निभाया है। सत्यानंद त्रिपाठी एक सीन में सुरेंद्र मोहन पाठक का लिखा उपन्यास 'धब्बा' पढ़ रहे होते हैं और फिर एक डायलॉग के तौर पर उपन्यास की कुछ लाइन इस्तेमाल करते हैं। सुरेंद्र मोहन पाठक ने आरोप लगाया कि ये लाइन उनके उपन्यास में हैं ही नहीं। इसके बाद सीरीज के निर्माताओं ने सीन को हटाते हुए सुरेंद्र मोहन पाठक से माफी मांगी।

ये भी पढ़ें- कौन हैं 'माधुरी यादव', जो मिर्जापुर-2 में दे रही हैं 'कालीन भैया' को टक्कर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actress Kangana Ranaut Angry Over Mirzapur 2 Web Series.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X