• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Jamia Firing: जीशान अय्यूब ने शेयर की घायल छात्र की फोटो, कहा- ये नए इतिहास की किताब का कवर पेज है

|

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के विरोध में जामिया से राजघाट तक मार्च के दौरान गुरुवार को एक युवक ने गोली चला दी थी, जिसमें एक छात्र शादाब फारुक घायल हो गया था, फायरिंग की घटना के दौरान पुलिस चंद कदमों की दूरी पर तैनात थी, घायल छात्र शादाब इस्लामिया विश्वविद्यालय में ही पढ़ता है। दिन दहाड़े हुई इस घटना की चारों ओर निंदा हो रही है।

जीशान अय्यूब ने शेयर की घायल छात्र की फोटो

सोशल मीडिया पर भी इस बात पर बहस जारी है तो वहीं लोग दिल्ली पुलिस को भी कटघरे में खड़े कर रहे हैं, इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें युवक की गोली से घायल छात्र बैरिकेड पर खड़ा नजर आ रहा है और उसके हाथों से खून बह रहा है, इस फोटो को शेयर करते हुए जीशान अय्यूब ने लिखा कि ये सिर्फ एक तस्वीर नहीं है बल्कि ये बहुत कुछ बोल रही है, ये नए इतिहास की किताब का कवर पेज है।

यह पढ़ें: Budget Session: नागरिकता संशोधन कानून लाकर सरकार ने बापू की इच्छा को पूरा किया: राष्ट्रपति कोविंद

'ये तारीख चुनी गई थी इस हरकत के लिए है'

इसके अलावा जीशान अय्यूब ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा है कि कन्फ्यूज क्यों हो रहे हैं लोग? आज जामिया में गोली चलना कोई इत्तेफाक नहीं है भाई, ये बिल्कुल साफ सीधी स्टेटमेंट है, ये तारीख चुनी गई थी इस हरकत के लिए है, ये लोग ध्रुवीकरण के मास्टर हैं, मालूम हो कि कल शहीद दिवस था, यानी कि इस दिन महात्मा गांधी को नाथूराम गोडसे ने गोली मारी थी।

बोला-'ये लो आजादी' ...और चला दी गोली

बोला-'ये लो आजादी' ...और चला दी गोली

मालूम हो कि जामिया यूनिवर्सिटी के छात्र राजघाट तक पदयात्रा निकालने की तैयारी कर रहे थे, तभी एक युवक आया और उसने 'ये लो आजादी' और दिल्ली पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाते हुए गोली चलाई, गोली शादाब नाम के छात्र के हाथ पर लगी थी, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है, गोली चलाने से पहले आरोपी ने फेसबुक पर लाइव भी किया था।

आरोपी को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं

दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है, आरोपी को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। उसने अभी तक किसी भी संगठन से जुड़े होने की बात से इनकार किया है। वह सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद कट्टरपंथी हो गया था। वह चंदन गुप्ता की मौत का बदला लेना चाहता था।

यह पढ़ें: बिल गेट्स के साथ दिखीं बॉलीवुड की 'मर्डर गर्ल' मल्लिका शेरावत, तस्वीरें वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actor Zeeshan Ayyub Shares Jamias Wounded Students Says It Is cover page of new History, here is tweets,please have a look.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X