• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंखों पर ब्‍लैक एविएटर, सिर पर सफेद पगड़ी, सामने आया 'पढ़ाई में फेल लेकिन सियासत के शेर' अभिषेक का दमदार लुक

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म दसवीं की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। इस फिल्‍म में यामी गौतम पुलिस की भूमिका में हैं तो अभिषेक बच्‍चन एक दबंग नेता का रोल कर रहे हैं। पढ़ाई में फेल लेकिन सियासत के शेर' वाले कॉन्सेप्ट पर बनाई गई इस फिल्म में लंबे समय से अभिषेक के रोल को लेकर चर्चा है। अब अभिषेक बच्‍चन ने शूटिंग से अपना एक और लुक शेयर किया है, जो काफी जबरदस्त दिख रहा है। इंस्‍टाग्राम पर अपने लुक को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, 'दसवीं'का दसवां दिन'। अभिषेक बच्चन ने अपने लुक से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा लिया है। फिल्म में अभिषेक और यामी गौतम के अलावा निरमत कौर भी हैं।

    आंखों पर ब्‍लैक एविएटर, सिर पर सफेद पगड़ी, सामने आया 'पढ़ाई में फेल लेकिन सियासत के शेर' अभिषेक

    आंखों पर ब्‍लैक एविएटर, सिर पर सफेद पगड़ी, सामने आया पढ़ाई में फेल लेकिन सियासत के शेर अभिषेक का दमदार लुक

    अभिषेक बच्चन ने जो फोटो शेयर किया है उसमें वह एक पालकी पर राजसी ठाठ बांट वाले अंदाज में बैठे दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं इसमें उनके समर्थक उन्हें नाचते गाते कही ले जाते दिखाई दे रहे हैं। सफेद कुर्ता पैजामा पहने हुए अभिषेक ने सफेद पगड़ी पहन रखा है। उनका गॉगल वाला लुक जबरजस्त लग रहा है। वह बढ़ी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। उनकी फोटो देखकर लग रहा है कि वह दंबग नेता के लुक में एकदम फिट हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एक बिना पढ़ा लिखा, लालची और भ्रष्ट राजनीतिज्ञ का किरदार निभा रहे हैं, जो आगे चलकर मुख्यमंत्री भी बनता है। उनका नाम है- गंगा राम चौधरी।

    गंगा राम चौधरी को जेल भी जाना पड़ता है जहां वह मेहनत के कामों से बचने के लिए दसवीं कक्षा की परीक्षा देने की तैयारी करता है। इसके जरिए अभिषेक शिक्षा का महत्व समझाएंगे। 22 फरवरी से फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं दिनेश विजन, संदीप लेजेल और शोभना यादव। इस पॉलिटिकल- ड्रामा फिल्म से तुषार जलोटा बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। फिलहाल फिल्म के पोस्टर्स को काफी पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में यामी गौतम एक जेलर के किरदार में नजर आएंगी, जिनका नाम है ज्योति देसवाल। वहीं, अभिनेत्री निमरत कौर, अभिषेक बच्चन की पत्नी की भूमिका अदा करेंगी। जिनका नाम होगा- बिमला देवी।

    West Bengal Assembly Elections 2021: गायिका अदिति मुंशी सहित बंगाली फिल्म जगत के कई कलाकार TMC में शामिल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Abhishek Bachchan carves a powerful figure as Ganga Ram Chaudhary in new Dasvi still
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X