कोटखाई गैंगरेप: छुट्टी पर भेजे गए SIT चीफ, मीडिया से बात करने पर रोक

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। कोटखाई गैंगरेप मर्डर केस में सरकार ने जहूर जैदी को एसआईटी चीफ के पद से हटाकर एसआईटी का नया चीफ भजन देव नेगी को बनाया। जहूर जैदी को हिमाचल सरकार ने छुट्टी पर भेज दिया है। बात दें कि इस मामले में एसआईटी की रिपोर्ट पर काफी सवाल उठाए जा रहे थे। एसआईटी पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगा था। लोग एसआईटी के खिलाफ सड़कों पर उतर गए थे जिसे देखते हुए हिमाचल सरकार ने यह फैसला लिया।

कोटखाई गैंगरेप: छुट्टी पर भेजे गए SIT चीफ, मीडिया पर लगी रोक

इसके साथ ही सरकार ने इस मामले पुलिस अधिकारी को मिडिया से बात करने पर भी रोक लगा दी है। प्रशासन का कहना है कि मीडिया में भ्रामक खबरों के चलते लोग पुलिसिया जांच पर सवाल उठा रहे हैं और सड़को पर उतर रहे हैं। इस बीच मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कोटखाई गैंगरेप मर्डर केस की सीबीआई जांच कराने के बारे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लिखे पत्र को अपने टिवट्टर और फेसबुक पेज पर शेयर किया।

वहीं इस मामले में शिमला निवासियों का आक्रोश अभी तकत थमा नहीं है। 18 जुलाई को इस मामले में एक बार फिर शिमला नागरिक सभा के बैनर तले 'एक चलो सब चलो राजभवन चलो' नाम से इस मामले के खिलाफ विशाल विरोध प्रर्दशन होगा। यह प्रर्दशन डीसी आफिस से चलकर राजभवन पहुंचेगा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
himachal government sacked sit chief jahoor jaidi in kotakhai ganrape case.
Please Wait while comments are loading...