• search
हाथरस न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Hathras: पहले आशा कार्यकर्ताओं ने एसीएमओ के चालक को चप्पलों से पीटा, फिर कर दिया ओवर ब्रिज जाम

जिले भर की आशाओं ने चालक की घेराबंदी कर टीबी अस्पताल की ओपीडी में उसकी चप्पलों से पीटाई कर दी। काफी देर तक पीटने के बाद अस्पताल के स्टाफ ने चालक को भीड़ से बचाया।
Google Oneindia News
hathras news asha karykarta fight with CMO driver beaten with slippers in government hospital

उत्तत प्रदेश के हाथरस में जिला महिला अस्पताल परिसर में आशा कार्यकर्ता व एसीएमओ के चालक के बीच हुई मारपीट के मामले ने गुरुवार को तूल पकड़ लिया। जिले भर की आशाओं ने चालक की घेराबंदी कर टीबी अस्पताल की ओपीडी में उसकी चप्पलों से पीटाई कर दी। काफी देर तक पीटने के बाद अस्पताल के स्टाफ ने चालक को भीड़ से बचाया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को अपने साथ ले गई। इसके बाद भी मामला शांत नहीं हुआ और ओवर ब्रिज पर जाम लगा दिया गया। वहीं जिला अस्पताल में आशा से बात करने आए सीएमओ व सीओ की बातचीत के बाद मामला शांत हो गया।

hathras news asha karykarta fight with CMO driver beaten with slippers in government hospital

बुधवार को हुई थी आशा कार्यकर्त्ता के साथ मारपीट
दरअसल, हाथरस के कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव लहरा निवासी हाकिम सिंह स्वास्थ्य विभाग में चालक के पद तैनात है, बीते महीने उनके भाई कुलदीप रत्न की पत्नी रीनू ने आईजीआरएस पोर्टल पर जिला महिला अस्पताल में अल्ट्रासाउंड के नाम पर तीन सौ रुपए व एक अन्य बीमारी के उपचार के लिए चिकित्सक और स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा 12 सौ रुपए लिए जाने की शिकायत की थी।
इस शिकायत के संबंध में बुधवार को महिला अस्पताल में तैनात स्टाफ ने चालक को बुलाया था। इस पर हाकिम सिंह जिला महिला अस्पताल पहुंच गए। वहां वह महिला चिकित्सक और स्टाफ से शिकायत को लेकर बातचीत कर रहे थे। इस बीच किसी बात को लेकर शहर के जलेसर रोड कांशीराम कॉलोनी निवासी आशा दुर्गेश से विवाद हो गया। विवाद के चलते दोनों में मारपीट हो गई थी।

hathras news asha karykarta fight with CMO driver beaten with slippers in government hospital

गुरूवार को लिया बदला
गुरुवार को हाकिम सिंह टीवी अस्पताल में बैठा हुआ था। इसी दौरान आशा कार्यकर्ता इकट्ठा होकर आईं और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आशाओं ने हाकिम सिंह को दौड़ा दौड़ाकर चप्पलों से पीटा। अस्पताल में घंटों हंगामा चलता रहा। इतना सब होने के बाद भी आशा कार्यकर्ताओं का गुस्सा शांत नहीं हुआ। आशा कार्यकर्ताओं ने ड्राइवर पर कार्रवाई की मांग को लेकर आगरा अलीगढ़ रोड जाम कर दिया। स्वास्थ्य विभाग ने आरोपी कर्मचारी को निलंबित कर दिया है। आशा कार्यकर्ता मांग कर रही हैं कि आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जाए। मामले में सीएमओ मंजीत सिंह ने आरोपी स्वास्थ्य कर्मी हाकिम सिंह को निलंबित कर दिया।

Hathras: गर्भवती महिलाओं से की जा रही अवैध वसूली, निशुल्क अल्ट्रासाउंड के भी देने पड़ेंगे 200 रुपए Hathras: गर्भवती महिलाओं से की जा रही अवैध वसूली, निशुल्क अल्ट्रासाउंड के भी देने पड़ेंगे 200 रुपए

Comments
English summary
hathras news asha karykarta fight with CMO driver beaten with slippers in government hospital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X