• search
हाथरस न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

MP की 12 लड़कियों को काम दिलाने का झांसा देकर ले जा रहा था दिल्ली, कमरे में बंद कर तीन दिन तक रखा भूखा

|

हाथरस। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में मानव तस्करी का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि देश की राजधानी दिल्ली में काम दिलाने का झांसा देकर 12 नाबालिग लड़कियों को हाथरस लाया गया और यहां बस स्टैंड के पास एक कमरे में तीन दिन तक बंधक बनाया रखा गया था। आरोपी उन्हें बेचने के लिए मध्य प्रदेश से लेकर यहां आया था। शनिवार रात एक लड़की रोते हुए बस स्टैंड पर मिली, जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हो सका।

    बिहार: ठगी के शिकार हुए लोगों ने 'ठग' का किया अपहरण, पुलिस ने अपहर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया

    12 girls of Madhya Pradesh hostage in Hathras for three days by pretending to get work in delhi

    पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि बस स्टैंड पर मिली एक लड़की ने बताया कि उसकी उम्र साढ़े 17 साल है। वह मध्य प्रदेश के जिला मंडला के ग्राम डोंगर की रहने वाली है। लड़की ने बताया कि करीब एक सप्ताह पूर्व उसके गांव में परिजनों की सहमति से गांव की करीब 12 लड़कियों को एक व्यक्ति सिलाई कढ़ाई का काम सिखाने का कहकर दिल्ली ले जा रहा था। रास्ते में इन लड़कियों को किसी बस स्टैंड के पास कमरा किराए पर लेकर उन्हें रखा गया था। तीन दिन पहले इन लड़कियों को उस व्यक्ति पर कुछ शक हुआ तो वे वहां से भाग निकली।

    इतना ही नहीं उन्हें 3 दिन तक भूखा रखा गया था। पीड़ित लड़कियों ने बताया कि बड़ी मुश्किल से जान बचाकर भागी और सीधे रोडवेज बस स्टैंड पर पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना बताई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने बंधक बनाकर रखी गई लड़कियों को मुक्त कराया। पुलिस ने बताया कि इनके परिजनों से संपर्क किया गया है, लड़की के पिता एमपी रोडवेज में ड्राइवर है। इनके परिजनों को बुला लिया गया है। सीओ सिटी द्वारा प्रकरण की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। मध्य प्रदेश की मंडला पुलिस से भी सम्पर्क कर इस पूरे प्रकरण से अवगत करा दिया गया है।

    ये भी पढ़ें:- किसान बनकर बाइक से धान खरीद केंद्र पहुंचे डीएम, मुंह पर अंगोछा और पैरों में थी हवाई चप्पल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    12 girls of Madhya Pradesh hostage in Hathras for three days by pretending to get work in delhi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X