• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

10वीं की बोर्ड परीक्षा देने जा रहे विद्यार्थियों की बोलेरो पेड़ से टकराकर पलटी, 2 की मौत, 4 गंभीर

Google Oneindia News

भिवानी। हरियाणा के भिवानी जिले में जानलेवा कार हादसा हो गया। यहां 10वीं कक्षा के विद्यार्थियों को ले जाती बोलेरो कार पेड़ से टकराकर पलट गई। इस हादसे में 2 लड़कों की जान चली गई, वहीं 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो और मृतकों की तस्वीरें सामने आई हैं।

Bolero car accident in Haryanas Bhiwani district, 10th class students lost lives

मृतकों की पहचान नवीन और अभिषेक के तौर पर हुई। पुलिस ने बताया कि, उपरोक्त विद्यार्थी 10वीं कक्षा के बोर्ड के पेपर देने जा रहे थे। वे गांव नांगल के रहने वाले थे। हादसे की वजह प्रथमदृश्या कार की तेज गति लग रही है। विद्यार्थियों को परीक्षा सेंटर तक ले जाने वाली बोलेरो पूरी तरह दुचक गई है। जिसे आप तस्वीर में देख सकते हैं। पुलिस ने मृतक अभिषेक के चाचा सोमबीर के बयान पर बोलेरो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बोलेरो पलटने से जो विद्यार्थी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, वे योगेश, अंकित, सुरेंद्र और अंकित हैं। जिनका हिसार के अस्पताल में इलाज चल रहा है।पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इन विद्यार्थियों की बोलेरो पलटने से 2 लड़कों की मौत हुई है। मृतक 16 वर्षीय अभिषेक 10वीं का पेपर था, जबकि नवीन इसी साल 10वीं में आया था। अभिषेक के चाचा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि, उसका भतीजा और गांव के अन्य छात्र गांव से चैहड़ कलां बोर्ड के सेंटर पर 10वीं कक्षा का पेपर देने जा रहे थे।

पंजाब: मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से उतरे, आखिर कैसे हुआ हादसा?पंजाब: मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से उतरे, आखिर कैसे हुआ हादसा?

शिकायत में बताया गया कि, बोलेरो चालक तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चला रहा था, जिससे गाड़ी असंतुलित हाेकर कीकर के पेड़ से जा टकराई। इससे वह दुचक गई और उसमें बैठे विद्यार्थियों पर मौत का कहर बरपा।

Comments
English summary
Bolero car accident in Haryana's Bhiwani district, 10th class students lost lives
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X