• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लॉकडाउन: KMP एक्सप्रेस-वे पर पैदल चल रहे प्रवासी मजदूरों को वाहन ने रौंदा, चार की मौत

|

नंहू। लॉकडाउन के पांचवें दिन हरियाणा के नंहू जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने सड़क पर पैदल चल रहे 8 प्रवासी श्रमिकों को कुचल दिया। इस हादसे में चार श्रमिकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चार लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

4 dead, 4 injured after being run over by a vehicle on KMP Expressway

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने सड़क पर पैदल चल रहे 8 लोगों को कुचल दिया। इनमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग बुरी तरह घायल हैं। बताया जा रहा है कि ये प्रवासी मजदूर थे, जो अपने घरों को वापस पैदल ही जा रहे थे। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।

प्रवासी श्रमिकों को भेजने के लिए रोडवेज ने शुरू की बस सेवा

उधर, दिल्ली की तरह हरियाणा में भी प्रवासी श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने के लिए रोडवेज बस सेवा शुरू हो गई है। शुक्रवार को देर रात से रोडवेज प्रबंधन द्वारा प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने के लिए बसें चलाई गई है। बता दें कि लॉकडाउन के बाद से प्रवासी श्रमिकों के हालात बिगड़ते जा रहे थे। ना इनके पास रोजगार है और ना ही भोजन की व्यवस्था। हालांकि जिला प्रशासन की ओर से प्रवासी श्रमिकों के रहने व भोजन की व्यवस्था की जा रही है लेकिन श्रमिक वर्ग अब अपने घर ही वापस लौटना चाहता हैं।

तेलंगाना में कोरोना से हुई पहली मौत, राज्य में मरीजों की संख्या 65 हुई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
4 dead, 4 injured after being run over by a vehicle on KMP Expressway
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X