• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कैदी को जेल में आया ये सपना, सुबह होते ही काट दिया अपना प्राइवेट पार्ट और...

|

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हत्या के मामले में दोषी 25 वर्षीय एक कैदी ने मंगलवार को जेल में ही अपना गुप्तांग काट दिया। जानकारी के मुताबिक, कैदी ने केंद्रीय जेल के अंदर स्थित मंदिर में ही अपना गुप्तांग चढ़ा दिया। कैदी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। कैदी ने बताया कि उसे रात में सपना आया था जिसमें उसे भगवान ने ऐसा करने के लिए कहा था। चम्मच से उसने अपना गुप्तांग काट दिया। बता दें, कैदी 2018 से ग्वालियर की केंद्रीय जेल में बंद है।

 prisoner cut off his private part in gwalior central jail

हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा कैदी

ग्वालियर सेंट्रल जेल के अधीक्षक मनोज साहू के मुताबिक, भिण्ड जिले का रहने वाला विष्णु कुमार (25) हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। कैदी ने मंगलवार सुबह 6.30 बजे जेल परिसर में स्थित भगवान शिव के मंदिर में पूजा की और अपना गुप्तांग काट कर मंदिर में चढ़ा दिया। साहू ने बताया कि कैदी ने इस काम के लिए चम्मच का इस्तेमाल किया। उन्होंने बताया​ कि कैदी ने सोमवार रात को नींद में एक सपना देखने के बाद यह कदम उठाया है। कैदी ने बताया था कि सपने में उसने भगवान शिव को देखा।

मंदिर में खून से लथपथ पड़ा था कैदी

जेल अधीक्षक ने बताया कि कैदी विष्णु कुमार के रोने की आवाज सुनकर अन्य कैदी और जेल वार्डन मौके पर पहुंचे। वह मंदिर में खून से लथपथ गिरा हुआ था। इसके बाद उसे तुरंत जयारोग्य अस्पताल ले जाया गया। उसका इलाज कैदी वार्ड में किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में विष्णु ने बताया कि सोमवार की रात को उसके सपने में भगवान आए थे। उन्हीं के कहने पर यह कदम उठाया। उन्होंने बताया कि विष्णु की हालत गंभीर है।

किन्नर बनने के लिए युवक ने अपना प्राइवेट पार्ट काटकर फेंका, जानिए फिर हुआ क्या?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
prisoner cut off his private part in gwalior central jail
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X